Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chikhalikar Gang: गाड़ी पर लाठियां बरसाईं, JCB से रोका, फिल्मी अंदाज में चोरों को पकड़ा

Chikhalikar Gang Arrest Video: गुजरात के सूरत में चर्चित चिखलीकर गैंग के अपराधियों को गिरफ्तार किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Chikhalikar Gang: गाड़ी पर लाठियां बरसाईं, JCB से रोका, फिल्मी अंदाज में चोरों को पकड़ा

चिखलीकर गैंग के बदमाश हुए गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात में सूरत जिले की क्राइम ब्रांच (Surat Crime Branch) ने चिखलीकर गैंग (Chikhalikar Gang) को बड़े ही नाटकीय अंदाज में गिरफ्तार किया है. इस गिरफ्तारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि क्राइम ब्रांच के लोग एक कार पर लाठियां बरसाकर उसे रोकने की कोशिश कर रहे हैं. फिर भी कार सवार लोग भागने की कोशिश करते हैं तो सामने खड़ी जेसीबी मशीन उन्हें रोक देती है. जैसे-तैसे करके इन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, यह गैंग लंबे समय से गाड़ियां चुराने में लगा हुआ था.

गाड़ियों की चोरी में हाइटेक तरीकों का इस्तेमाल करने वाला यह गैंग लंबे समय से गुजरात पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. कई बार पुलिस ने इस गैंग को घेरा और पकड़ने की कोशिश की लेकिन ये लोग पुलिस की गिरफ्त से फरार हो जाते थे. कारों की चोरी में शामिल इस गैंग ने पिछले कुछ महीनों में गुजरात के कई जिलों और गांवों से सैकड़ों कारों की चोरी की.

यह भी पढ़ें- Agra: 3 बेटियों के बाद अब एक साथ पैदा हो गए 4, ऑटोवाला बना 7 बच्चों का बाप  

फिल्मी स्टाइल में धरे गए बदमाश
सूरत क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी थी चिखलीकर गैंग के लोग एक कार में बारडोली के पास से गुजरने वाले हैं. क्राइम ब्रांच ने रास्ते में एक जेसीबी खड़ी कर दी और सड़क पर ही चेकिंग शुरू कर दी. क्राइम ब्रांच के जवानों ने लाठियों ने ईको कार पर हमला कर दिया और उसके शीशे तोड़ दिए. इस पर भी कार ड्राइवर ने गाड़ी भगाने की कोशिश की लेकिन सामने खड़ी जेसीबी ने इन बदमाशों को रोक लिया.

यह भी पढ़ें- Video: मोहल्ले में पकड़ा गया चोर, बर्थडे पर पता चला तो लोगों ने मिलकर कटवा दिया केक

सूरत पुलिस ने बताया है कि जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है वे 16 मामलों में वॉन्टेड थे. रिपोर्ट के मुताबिक, इस गैंग के लोग छोटी-मोटी चोरी से लेकर दुकानों के ताले तोड़ने, डकैती करने और गाड़ियों की चोर करने तक के मामले में लिप्त हैं. कई बार ये लोग पुलिस को चकमा देकर फरार भी हो चुके थे लेकिन इस बार क्राइम ब्रांच की बहादुरी के चलते ये सभी गिरफ्तार कर लिए गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement