Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tripura: जेपी नड्डा की रैली में जा रहे BJP कार्यकर्ताओं पर हुआ बड़ा हमला, 40 लोग बुरी तरह घायल

पंचायत और विधानसभा चुनाव के अभियान को धार देने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा त्रिपुरा पहुंचे थे लेकिन यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बड़ा हमला हुआ है.

Tripura: जेपी नड्डा की रैली में जा रहे BJP कार्यकर्ताओं पर हुआ बड़ा हमला, 40 लोग बुरी तरह घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम त्रिपुरा जिले के खुमुलवंग में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा (JP Nadda) की रैली में शामिल होने जा रहे पार्टी के कम से कम 40 कार्यकर्ता ‘‘उपद्रवियों’’ के हमले में घायल हो गए. इस मुद्दे पर त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने कहा कि पार्टी के घायल कार्यकर्ताओं में से 25 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और एक की हालत गंभीर है. 

बीजेपी अध्यक्ष के दौरे के वक्त हुई इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. आपको बता दें कि नड्डा ने इस साल आगामी ग्राम समिति (ग्राम पंचायत) चुनाव और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान की शुरुआत करते हुए यह रैली की थी.

खाद पर 2.15 लाख करोड़ रुपये की सब्सिडी दे रही सरकार, बढ़ने वाला है खर्च

वहीं इस घटाना पर पुलिस महानिरीक्षक (कानून और व्यवस्था) अरिंदम नाथ ने को बताया, “पश्चिम त्रिपुरा और सिपाहीजाला जिलों में हमलों की सात घटनाओं में भाजपा के 40 कार्यकर्ता घायल हो गए हैं. वे त्रिपुरा जनजातीय क्षेत्र स्वायत्त जिला परिषद (टीटीएएडीसी) के मुख्यालय खुमुलवंग में जेपी नड्डा की रैली में भाग लेने के लिए जा रहे थे.” उन्होंने कहा कि अब तक पंद्रह उपद्रवियों की पहचान की जा चुकी है और उन्हें कानून के तहत नोटिस जारी किया गया है. 

सचिन पायलट को बनाया जाए मुख्यमंत्री, कांग्रेस MLA ने शीर्ष नेतृत्व से कर दी बड़ी मांग

सीएम माणिक साहा ने हमलों की निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने पुलिस को हमलों में शामिल सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है. वहीं घायलों का भी  डॉक्टरों द्वारा उच्चस्तरीय इलाज किया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement