Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी को लेने गया बाप खाली हाथ लौटा, 2 घंटे बाद आई मौत की खबर!

Dowry Death Cases in Rajasthan: राजस्थान के अलवर से एक महिला की खुदकुशी खबर आ रही है. मृतक महिला के पिता का आरोप है कि बेटी की हत्या गला दबाकर की गई है. बाद में आत्महत्या दिखाने के लिए उसे फंदे से लटका दिया गया...

बेटी को लेने गया बाप खाली हाथ लौटा, 2 घंटे बाद आई मौत की खबर!

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले से एक बेहद दर्दनाक खबर आई है. जिले रामगढ़ में अपनी बेटी के ससुराल एक पिता पहुंचा था. उसे सूचना मिली थी कि ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे हैं. लेकिन, उस अभागे बाप को खाली हाथ लौटना पड़ा. ससुराल वालों ने उसके साथ बेटी को नहीं भेजा. घर लौटे अभी 2 घंटे भी नहीं हुए थे कि उसे सूचना मिली की बेटी की मौत हो गई है. इस खबर से वह अंदर तक टूट गया.

बेटी की मौत के बाद धर्म सिंह ने अपने दामाद संजय मेघवाल समेत कई लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है.

यह घटना मंगलवार सुबह की है. धर्म सिंह ने अपनी शिकायत में बताया है कि करीब 6 साल पहले उन्होंने अपनी दो बेटियों आशाबाई औऱ ताराबाई की शादी हेमंत मेघवाल और संजय मेघवाल से की थी. उन्होंने बताया कि मैंने दहेज में एक मोटरसाइकिल दी थी, लेकिन ससुराल वाले इससे खफा थे. उन्होंने छोटी बेटी ताराबाई को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इस दौरान ताराबाई ने दो बेटियों को भी जन्म दिया. वे लोग आए दिन ताराबाई से मारपीट करने लगे.

यह भी पढ़ें, बेटी को लेने गया बाप खाली हाथ लौटा, 2 घंटे बाद आई मौत की खबर!

धर्म सिंह ने बताया कि जब मुझे ताराबाई के साथ मारपीट की सूचना मिली तो वह उसे लेने के लिए उसके घर खोह गए थे. धर्म सिंह के साथ उनके साले रूपचंद भी थे. उन्होंने कहा कि मंगलवार हम लोग बेटी को अपने साथ लाना चाहते थे, लेकिन ससुराल वालों ने नहीं भेजा. मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे वह अपने गांव सींगराका लौट आए. इसके करीब 2 घंटे बाद उन्हें बेटी की मौत की खबर मिली.

यह भी पढ़ें, प्रेमिका के बेड में छुपा था पति, पत्नी ने आखिरकार ढूंढ निकाला!

धर्म सिंह ने आरोप लगाया है कि ससुराल वालों ने बेटी की गला घोंटकर मार डाला है और आत्महत्या दिखाने के लिए फंदे से लटका दिया. पुलिस ने धर्म सिंह की रिपोर्ट पर विवाहता के पति संजय मेघवाल सहित बेटी के ससुराल पक्ष के कई लोगों पर हत्या के आरोप लगाए हैं.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement