Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: बेरहम मां! प्रेमी से करवाया नाबालिग बेटी का रेप, घर में करवाई डिलीवरी

Minor Rape Case: चेन्नई में अपराध का एक हैरान करने वाला केस सामने आया है. महिला ने अपने प्रेमी को नाबालिग बेटी से रेप करने दिया और फिर शादी करवा दी.

Crime News: बेरहम मां! प्रेमी से करवाया नाबालिग बेटी का रेप, घर में करवाई डिलीवरी

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चेन्नई से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी को अपनी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने दिया. बेटी के गर्भवती होने की जानकारी मिली तो प्रेमी के साथ मिलकर घर में ही बच्चे का जन्म करवाया था. बाद में बच्चे की तबीयत बिगड़ी तो उसे लेकर अस्पताल गई और फिर पुलिस के सामने अपराध का यह मामला सामने आया है. बेटी के गर्भवती होने की जानकारी मिलने पर उसने अपने प्रेमी से उसकी जबरन शादी करवा दी थी. 

रेप के बाद बेटी की पढ़ाई भी छुड़वा दी थी 
आरोपी मां ने प्रेमी को नाबालिग बेटी का रेप करने दिया था और उसके गर्भवती होने पर उसका स्कूल जाना बंद करवा दिया था. एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक,  38 साल की महिला दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करती है. महिला ने बेटी के गर्भवती होने पर उसकी शादी अपने प्रेमी से करवा दी थी. दुनिया को खबर न मिले, इसके लिए उसने बेटी का स्कूल जाना भी बंद करवा दिया था. पीड़िता एक सरकारी स्कूल में 11वीं में पढ़ती थी. 

यह भी पढ़ें: Sex Workers के पास है न कहने का हक लेकिन पत्नी के पास नहीं- Delhi HC

बच्चे के जन्म के बाद खुली अपराध की कहानी
आरोपी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर घर पर ही बच्चे की डिलीवरी करवाई थी. हालांकि, बाद में बच्चे की तबीयत बिगड़ी तो उसे अस्पताल लेकर जाना पड़ा था. वहां के स्टाफ ने बच्चे का जन्म रिकॉर्ड और शिशु की मां के बारे में पूछा था. जब महिला ने अपना आधार कार्ड जमा किया तो स्टाफ ने बच्चे की उम्र का पता लगाया और बाल कल्याण समिति को सूचना दी थी. बाल कल्याण समिति ने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी और तब अपराध की कहानी सामने आई थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

बाथरूम में करवाई थी डिलीवरी 
आरोपी मां ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने प्रसव पीड़ा शुरू होने पर घर के बाथरूम में बेटी की डिलीवरी करवाई थी. महिला ने बताया कि आस-पास के लोगों को खबर न हो इसके लिए पूरी कोशिश की गई थी. बच्चे की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल लाना पड़ा और तब सारी कहानी सामने आई थी. 

ये भी पढ़ें: Delhi Mundka Fire: अपनों की तलाश का और खोने का गम, ये कहानियां नम कर देंगी आंखें

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement