Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jharkhand में श्रद्धा जैसा खौफनाक हत्याकांड, इलेक्ट्रिक कटर से 12 टुकड़ों में काटी पत्नी की लाश, सिर तलाश रही पुलिस

Jharkhnad Murder Case: पुलिस ने बताया कि रुबिका पहाड़िया आरोपी दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नी थी. उसने दो शादियां कर रही थी.

Jharkhand में श्रद्धा जैसा खौफनाक हत्याकांड, इलेक्ट्रिक कटर से 12 टुकड़ों में काटी पत्नी की लाश, सिर तलाश रही पुलिस

Jharkhnad Rubika Paharia Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड को अभी भूले भी नहीं थे कि वैसे ही एक और मामला अब झारखंड (Jharkhnad) के साहिबगंज जिले से सामने आया है. यहां एक आदिवासी लड़ने ने अपनी पत्नी की पहले गला दबाकर हत्या (Murder) की और फिर उसके शव के इलेक्ट्रिक कटर से 12 टुकड़े कर फेंक दिए. पुलिस ने आरोपी पति दिलदार अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को अभी सिर समेत शव के कुछ हिस्सो नहीं मिले हैं. 

बोरिया थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि संथाली मोमिन टोला क्षेत्र के एक पुराने मकान से शनिवार शाम करीब 6 बजे एक महिला का शव बरामद हुआ था. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दी थी.  शव कई टुकड़ों में बोरे में बंद था. एसपी अनुरंजन किस्टोपट्टा के मुताबिक, मृतका की पहचान बोरिया इलाके के गोंडा पहाड़ की रहने वाली 22 साल की रुबिका पहाड़िया के रूप में हुई है. उसकी हत्या पति दिलदार अंसारी ने की है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी ने रुबिका के अलावा उसने एक और शादी कर रखी थी. मृतका आरोपी की दूसरी पत्नी थी.

ये भी पढ़ें- श्रद्धा हत्याकांड की तरह कर दिए ताई के शरीर के 10 टुकड़े, हत्या के बाद जंगल में फेंक दी लाश

आरोपी पति गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि रुबिका आदिम पहाड़िया जनजाति से थी, जबकि अरोपी समुदाय विशेष का है. बीते दो साल से दोनों एक साथ रह रहे थे. रुबिका पिछले कुछ दिनों से लापता थी. उसके परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. 

शरीर में छिपाकर ला रहा था 15 करोड़ की कोकीन, IGI एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुआ विदेशी नागरिक

इलेक्ट्रिक कटर से किए शव के 12 टुकड़े
पुलिस ने बताया कि रुबिका की हत्या गला घोंटकर की गई. इसके बाद उसकी लाश के 12 टुकड़े किए गए. पुलिस को अंदेशा है कि हत्या के बाद डेड बॉडी को इलेक्ट्रिक कटर जैसे किसी धारधार औजार से काटा गया. फिलहाल पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कर देर रात उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि उसने इतनी बड़ी खौफनाक वारदात को क्यों अंजाम दिया. वहीं आरोपी की दूसरी पत्नी के बारे में भी जानकारी निकाली जा रही है.

जयपुर में मार्बल कटर से काटा शव
ऐसा ही एक मामला शनिवार को जयपुर (Jaipur Murder Case) से सामने आया था. यहां एक भतीजे ने अपनी ताई हत्या कर उसके शव को मार्बल कटर से 10 टुकड़ों में काटकर जंगल में फेंक दिए थे. इस केस में मुख्य आरोपी का नाम अनुज शर्मा उर्फ अचिंत्य गोविंददास पाया गया है जो कि विद्याधरनगर इलाके के लालपुरिया अपार्टमेंट सेक्टर-2 में रहता था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है. उसके पास से कुछ बड़े धारदार हथियार भी मिले हैं. पुलिस के लिए राहत की बात यह है कि महिला के शरीर के कई टुकड़ों को जंगल से बरामद भी कर लिया गया है और फिलहाल अन्य अंगों की तलाश की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement