Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 11: रसेल के तूफान में उड़ीं गेंद, 200 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन, देखें वीडियो

उन्होंने एक के बाद एक कुल 5 छक्के जड़कर 200 की स्ट्राइक रेट से 21 गेंदों में 42 रन ठोक दिए.

Latest News
BBL 11: रसेल के तूफान में उड़ीं गेंद, 200 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन, देखें वीडियो

andre russell

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बेश लीग के 10वें मैच में वेस्ट इंडीज के तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने ऐसा कोहराम मचाया कि दुनिया दंग रह गई. सिडनी थंडर और मेलबॉर्न स्टार्स के बीच खेले गए मैच में मेलबॉर्न स्टार्स की ओर से खेलते हुए रसेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया.

सिडनी थंडर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 151 रन बनाए. टीम की ओर से एलेक्स रॉस ने शानदार बल्लेबाजी कर 49 गेंदों में  77 रन जड़े. डेनियल सेम्स ने 22 और एलेक्स हेल्स ने 28 रनों का योगदान दिया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेलबॉर्न थंडर की ओर से मार्कस स्टोइनिस ने 31 रन बनाए. जोए क्लार्क बिना खाता खोले ही आउट हो गए. निक लर्किन 11 गेंदों में 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. 12वें ओवर में कप्तान ग्लेन मैक्सवेल के 40 रन पर आउट होने के बाद टीम के लिए लक्ष्य बड़ा हो गया.

अब पूरा दारोमदार पांचवें नंबर पर उतरे आंद्रे रसेल पर आ गया. रसेल इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया और दे दनादन चौके-छक्के ठोक क्रिकेटप्रेमियों में रोमांच भर दिया.

उन्होंने एक के बाद एक कुल 5 छक्के जड़कर 200 की स्ट्राइक रेट से 21 गेंदों में 42 रन ठोक दिए. रसेल की नाबाद पारी ने टीम को 18वें ओवर में ही शानदार जीत दिला दी. हिल्टन कार्टरिट ने अंत तक उनका साथ दिया. उन्होंने 13 गेंदों में 23 रन बनाए.

सिडनी थंडर के गेंदबाज तनवीर सांगा ने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लिए. डेनियल सेम्स काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने 3 ओवर में 36 रन लुटाए. गुरिंदर संधू ने 3.1 ओवर में 27 रन दिए.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement