Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid-19 का असर क्रिकेट पर भी, लगातार दूसरे साल रणजी और घरेलू टूर्नामेंट स्थगित 

कोरोना का असर क्रिकेट पर भी पड़ रहा है. BCCI ने रणजी ट्रॉफी और दूसरे घरेलू टूर्नामेंट स्थगित करने की सूचना दी है. लगातार दूसरे साल ऐसा हो रहा है.

Covid-19 का असर क्रिकेट पर भी, लगातार दूसरे साल रणजी और घरेलू टूर्नामेंट स्थगित 

File Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Covid 19 की तीसरी लहर को देखते हुए पूरे देश में कई तरह की पाबंदियां लागू हैं. इसका असर घरेलू क्रिकेट पर भी पड़ा है. लगातार दूसरे साल BCCI नें घरेलू फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी के अलावा सीके नायडू ट्रॉफी और सीनियर महिला टी-20 लीग स्थगित करने का फैसला किया है. कूच बिहार ट्रॉफी टूर्नामेंट अभी चल रहा है, इसे जारी रखा जाएगा.

टूर्नामेंट के आयोजन में रिस्क को देखकर फैसला 
बोर्ड ने अपने फैसले की जानकारी देते हुए कहा है कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इन टूर्नामेंट को आयोजित करने का रिस्क नहीं ले सकता है. रणजी और सीके नायडू ट्रॉफी का आयोजन इसी महीने शुरू होना था. महिला टी-20 लीग फरवरी में होनी थी। 

पिछले साल भी रद्द हुआ था टूर्नामेंट
पिछले साल भी कोरोना महामारी के कारण इन टूर्नामेंट को कैंसिल कर दिया गया था. कोविड की ही वजह से इस साल भी यह टूर्नामेंट नहीं हो रहा है.

पढ़ें: IND vs SA 2nd Test: 7 विकेट चटकाकर Shardul Thakur बने 'लॉर्ड', टीम इंडिया की भी मजबूत पकड़ 

बोर्ड ने आगे की रणनीति की जानकारी नहीं दी है
अभी तक बीसीसीआई की ओर से इन टूर्नामेंट का आयोजन कब होगा, इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. टूर्नामेंट का आयोजन इस साल होगा या नहीं और अगर होगा तो कब और कहां होगा, इन सवालों पर फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement