Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid पॉजिटिव हुए Sourav Ganguly को अस्पताल से मिली छुट्टी, होम आइसोलेशन में रहेंगे

साल का आखिरी दिन BCCI Chief Sourav Ganguly के लिए राहत की खबर लेकर आया. कोविड पॉजिटिव गांगुली को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

Covid पॉजिटिव हुए Sourav Ganguly को अस्पताल से मिली छुट्टी, होम आइसोलेशन में रहेंगे

Sourav Ganguly

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. कोविड पॉजिटिव होने की वजह से गांगुली अस्पताल में भर्ती थे. अस्पताल प्रशासन ने जानकरी दी है कि पूर्व कप्तान की हालत स्थिर है और अभी आइसोलेशन में ही रहेंगे. 

27 से थे अस्पताल में भर्ती 
बता दें कि पूर्व कप्तान गांगुली दिसंबर की देर शाम अस्पताल आए थे. उसके बाद से वह लगातार डॉक्टरों की निगरानी में थे. टीम इंडिया की सेंचुरियन टेस्ट में जीत के बाद उन्होंने ट्वीट भी किया था. आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन फिलहाल घर पर भी आइसोलेशन में ही रहेंगे. 

पढ़ें: बीसीसीआई अध्यक्ष Sourav Ganguly हुए कोविड पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती थे गांगुली 
सौरभ गांगुली को कोलकाता के मशहूर वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती किया गया था. शरीर में दर्द और कोल्ड के बाद उनकी जांच की गई थी. जांच में कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. 

पढ़ें: Virat Kohli को Sourav Ganguly की मीठी झिड़की, 'एटीट्यूट पसंद है लेकिन बहुत लड़ते हैं'

इस साल हो चुकी है एंजियोप्लास्टी 
बता दें कि इस साल के शुरुआत में सीने में दर्द की शिकायत के बाद गांगुली की एंजियोप्लास्टी हुई थी. हालांकि, उसके बाद वह बिल्कुल स्वस्थ हो गए थे और सक्रिय तौर पर बीसीसीआई का कामकाज देख रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement