Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CDS Chopper Crashed: ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन, बेंगलुरु में चल रहा था इलाज

CDS बिपिन रावत के साथ हेलिकॉप्टर हादसे में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का इलाज के दौरान निधन हो गया.

CDS Chopper Crashed: ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन, बेंगलुरु में चल रहा था इलाज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः तमिलनाडु के कुन्नूर के पास 8 दिसंबर को हुए हेलीकॉप्टर क्रैश (Halicopter Crash) में घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह (Group Captain Varun Singh) का निधन हो गया है. वरुण सिंह का बेंगलुरु के कमान अस्पताल में इलाज चल रहा था. वरुण सिंह को हादसे के बाद तमिलनाडु के वेलिंग्टन में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. यहां से बेहतर इलाज के लिए बेंगलुरु में शिफ्ट किया गया था. इनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. इलाज के दौरान बुधवार को उनका निधन हो गया.

यह भी पढ़ेंः हेलीकॉप्टर हादसे से जुड़ी सभी खबरें

वरुण सिंह के निधन की जानकारी आईएएफ ने ट्वीट कर दी. आईएएफ ने ट्वीट कर कहा, भारतीय एयरफोर्स को यह बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि ग्रुप कैप्टन का इलाज के दौरान आज निधन हो गया. वे 8 दिसंबर 2021 को हुए हादसे में अकेले जिंदा बचे थे. एयरफोर्स अफसर उनके निधन पर संवेदनाएं व्यक्त करते हैं और उनके परिवार के साथ मजबूती से खड़े हैं. 

तमिलनाडु के कुन्नूर में सीडीएस बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया था. इस हादसे में बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 13 लोगों का निधन वो गया थे. हादसे में वरुण सिंह एकमात्र जीवित बचे थे.  ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह यूपी के देवरिया के खोरमा कन्हौली गांव के रहने वाले थे. 42 वर्षीय वरुण सिंह के पिता कृष्ण प्रताप सिंह सेना में कर्नल पद से रिटायर्ड हुए थे. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement