Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA 2nd Test: जेन्सन, रबाडा और ओलिवियर की तिकड़ी के सामने टीम इंडिया पस्त, 202 पर ऑल आउट

पहले टेस्ट में जीत के बाद दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की लय पूरी तरह से बिखरी नजर आई. 202 के स्कोर पर टीम ऑलआउट हो गई. कप्तान राहुल ने 50 रन बनाए.

IND vs SA 2nd Test: जेन्सन, रबाडा और ओलिवियर की तिकड़ी के सामने टीम इंडिया पस्त, 202 पर ऑल आउट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वांडरर्स में टीम इंडिया कोई वंडर करती नहीं दिख रही है. साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाजों के सामने टीम ने सरेंडर कर दिया और 202 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. पुजारा और रहाणे इस मैच में भी असफल रहे. पंत और हनुमा विहारी भी कुछ खास नहीं कर सके. 

49 रन पर गंवा दिए 3 विकेट 
भारत की शरुआत काफी खराब रही और 49 रन के स्कोर पर 3 विकेट गंवा दिए. मयंक 26, पुजारा 3 और रहाणे 0 पर पवेलियन लौट गए. कप्तान केएल राहुल ने 50 रन बनाए, लेकिन वह लंबी पारी नहीं खेल सके.लय में दिख रहे अश्विन का भाग्य ने साथ नहीं दिया और 46 के निजी स्कोर पर आउट हो गए. पंत (17) और हनुमा विहारी ने भी फैंस का दिल तोड़ा और दोनों सस्ते में आउट हो गए. 

पढ़ें: SA vs IND: कहां मात खा गए पुजारा और रहाणे? देखें वीडियो

मार्को जेन्सन, रबाडा और ओलिवियर की तिकड़ी ने ढाया कहर 
अफ्रीकी तेज गेंदबाजी आक्रमण के सामने टीम इंडिया पस्त हो गई. इस मैच में मार्को जेन्सन ने 4 विकेट झटके. रबाडा और ओलिवियर ने 3-3 विकेट लिए. तीनों तेज गेंदबाज आज शानदार लय में थे. पिछले मैच की तुलना में इस मैच में अफ्रीकी टीम का तालमेल बेहतर नजर आ रहा था. उनकी रणनीति भी सटीक रही. 

पढ़ें: SA vs IND: शॉर्ट लेग पर Rassie ने पकड़ा अद्भुत कैच, देखें Video

दक्षिण अफ्रीका अभी 35-1 पर खेल रही है
खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने एक विकेट गंवाकर 35 रन बना लिए हैं. कप्तान डीन एल्गर 11 रन और कीगन पीटरसन 14 रन बनाकर नाबाद हैं. भारत की ओर से विकेट मोहम्मद शमी ने लिया. उन्होंने एडेन मार्करम को 7 रन के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट किया.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement