Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: आईपीएल ऑक्शन में इस फिनिशर पर होगी पैसों की बारिश!

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में 15 गेंदों में 33 रन की मैच विनिंग पारी खेलने वाले इस क्रिकेटर पर पैसों की बारिश होना तय है.

Latest News
IPL 2022: आईपीएल ऑक्शन में इस फिनिशर पर होगी पैसों की बारिश!

shahrukh khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल का अगला सीजन बेहद खास होगा. इस बार दो नई टीमों के जुड़ने से रोमांच भी बढ़ेगा. कई टीमें आईपीएल ऑक्शन की तैयारियों में जुट गई हैं. टीमों के सामने चुनौती ​प्लेयर रिटेंशन को लेकर है, किसे टीम में लें और किसे बाहर रखें, ये वाकई बड़ी चुनौती साबित होगी.

हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा कि आईपीएल ने कई खिलाड़ियों की प्रतिभा को तराशा है. जबकि कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में अपने धमाकेदार प्रदर्शन से ऑक्शन में सुर्खियां बटोरी हैं.

ऐसे ही खिलाड़ी हैं तमिलनाडु के लिए खेलने वाले शाहरुख खान. ये वही शाहरुख खान हैं, जिन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में एक बार फिर धमाकेदार प्रर्दशन से चकित कर दिया. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में 15 गेंदों में 33 रन की मैच विनिंग पारी खेल क्रिकेटप्रेमियों में रोमांच भरने वाले इस क्रिकेटर पर पैसों की बारिश होना तय है.

पिछले साल इस क्रिकेटर को पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. हालांकि शुरुआत में इस बल्लेबाज की परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रही लेकिन दुबई में खेले गए फेज 2 में शाहरुख खान ने शानदार बल्लेबाजी कर दर्शकों को खूब एंटरटेन किया.

11 मैचों में 21.85 की ऐवरेज से 153 रन ठोक चुके शाहरुख की स्ट्राइक रेट 134 से ज्यादा है. वह 10 छक्के, 9 चौके जड़ चुके हैं. माना जा रहा है कि दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ इस तूफानी बल्लेबाज को लेने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगी.


26 साल के मसूद शाहरुख खान फर्स्ट क्लास के 5 मैचों में 231 रन बना चुके हैं. वहीं लिस्ट ए के 25 मैचों में 44 की ऐवरेज से 484 रन जड़ चुके हैं. टी 20 के 50 मैचों में 547 रन बनाने वाले शाहरुख खान कभी कभार गेंदबाजी में भी हाथ आजमाते हैं. वह लिस्ट ए में तीन और टी 20 में दो विकेट ले चुके हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement