Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खेत को बंदरों और जंगली सूअर से बचाने के लिए Sloth Bear बनकर आता है भास्कर रेड्डी, सैलरी 15 हजार

किसान इस काम के लिए रेड्डी को हर रोज 500 रुपए देते हैं. मतलब कि कुल मिलाकर भास्कर रेड्डी एक महीने में करीब 15 हजार रुपए तक की कमाई कर लेते हैं.

खेत को बंदरों और जंगली सूअर से बचाने के लिए Sloth Bear बनकर आता है भास्कर रेड्डी, सैलरी 15 हजार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जुगाड़ टेक्नोलॉजी के मामले में भारतीय नंबर वन है. वे न केवल इससे अपना काम बनाते हैं बल्कि कमाई भी करते हैं. तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के रहने वाले भास्कर रेड्डी भी एक ऐसे ही अतरंगी जुगाड़ से पैसे कमा रहे हैं. भास्कर किसानों के खेतों को बंदरों और जंगली सूअर से बचाने के लिए भालू बनते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन भास्कर भालू की ड्रेस पहनते हैं एकदम उसी लुक में तैयार होकर खेत में तैनात हो जाते हैं. इस तरह वह खेत की रखवाली करते हैं, पैसा कमाते हैं और चर्चा में भी हैं.

किसान इस काम के लिए रेड्डी को हर रोज 500 रुपए देते हैं. मतलब कि कुल मिलाकर भास्कर रेड्डी एक महीने में करीब 15 हजार रुपए तक की कमाई कर लेते हैं और किसानों की फसलों को बचा रहे हैं. भास्कर द भालू मैन सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. लोग उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement