Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नेशनल लेवल शूटर Konica Layak ने किया सुसाइड, Sonu Sood ने गिफ्ट की थी जर्मन राइफल

सोनू सूद की मदद के बाद पूर्व ओलंपियन जॉयदीप ने उन्हें न्यूनतम लागत पर अकादमी में प्रशिक्षण का मौका दिया.

Latest News
नेशनल लेवल शूटर Konica Layak ने किया सुसाइड, Sonu Sood ने गिफ्ट की थी जर्मन राइफल

konika layak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: खेल की दुनिया से एक दुखद खबर सामने आई है. नेशनल लेवल शूटर कोनिका लायक ने गुरुवार को सुसाइड कर लिया. स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, कोलकाता में पूर्व ओलंपियन और अर्जुन पुरस्कार विजेता जॉयदीप कर्माकर के साथ प्रशिक्षण ले रही कोनिका ने अपने छात्रावास के कमरे में फांसी लगा ली.

कोनिका को मार्च में अभिनेता सोनू सूद ने 2.70 लाख की एक जर्मन राइफल गिफ्ट की थी. सोशल मीडिया पर उनके संघर्ष की कहानी शेयर की गई थी. सोशल मीडिया पर मामला सामने आने और सोनू सूद को टैग किए जाने के बाद अभिनेता ने उन्हें नई राइफल उपहार में दी. कोनिका अपने कोच या दोस्तों के जरिए राज्य और राष्ट्रीय टूर्नामेंटों के लिए पुरानी राइफल का इस्तेमाल कर रही थीं.

सोनू सूद की मदद के बाद पूर्व ओलंपियन जॉयदीप ने उन्हें न्यूनतम लागत पर अकादमी में प्रशिक्षण का मौका दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोनिका पिछले 10 दिनों से अपने प्रशिक्षण सत्र में भाग लेने में अनियमित थी.

जॉयदीप के अनुसार, यह हम सभी के लिए चौंकाने वाली खबर है. वह अभ्यास में ठीक कर रही थी लेकिन हाल ही में वह किसी न किसी कारण से अपने सत्रों को मिस कर रही थी.

जानकारी के अनुसार, वह फरवरी में शादी करने वाली थी. कोच ने खुलासा किया कि निशानेबाज इस बार जीवी मालवंकर चैंपियनशिप में टार्गेट मेनिप्यूलेशन के लिए डिस्क्वालिफाई किए जाने के बाद नेशनल के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहीं.

हालांकि, वह सदमे और निराशा से उबर गईं और इसके बाद अच्छी तरह से प्रशिक्षण ले रही थीं. जॉयदीप ने कहा, मैं वास्तव में समझ नहीं पा रहा हूं कि उसने ऐसा क्यों किया.

कोनिका लायक की मौत के बारे में सबसे परेशान करने वाली बात यह है कि चार महीने में यह चौथी बार है जब किसी महत्वाकांक्षी निशानेबाज ने सुसाइड किया है.

इससे पहले पिछले हफ्ते पिस्टल शूटर खुशसीरत कौर संधू की शूटिंग नेशनल में कम स्कोर दर्ज करने के बाद आत्महत्या कर ली गई थी. इसके अलावा, राज्य स्तरीय निशानेबाज हुनरदीप सिंह सोहल और मोहाली के नमनवीर सिंह बराड़ ने यह कदम उठाया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement