Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पैराग्लाइडिंग Bridal Entry के चक्कर में किसी और शादी में पहुंच गई दुल्हन, 5 मिनट में बदल डाला दूल्हा

शादियों के सीजन के बीच आए दिन कई दिलचस्प वेडिंग वीडियोज-फोटोज देखने को मिल जाते हैं.

पैराग्लाइडिंग Bridal Entry के चक्कर में किसी और शादी में पहुंच गई दुल्हन, 5 मिनट में बदल डाला दूल्हा

पैराग्लाइडिंग ब्राइडल एंट्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादियों के सीजन के बीच आए दिन कई दिलचस्प वेडिंग वीडियोज-फोटोज देखने को मिल जाते हैं. वहीं, हाल ही में ग्वालियर की एक दुल्हन का कारनामा जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. इस दुल्हन ने पैराग्लाइडिंग Bridal Entry के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कई तरह की तरकीबें लगाते नजर आ जाते हैं लेकिन इस दुल्हन ने तो 5 मिनट में अपना दूल्हा ही बदल लिया. ये सारा मामला पैराग्लाइडिंग (Paragliding) के दौरान की गलत लैंडिंग की वजह से शुरू हुआ था.

थीम वेडिंग के चक्कर में गड़बड़

दरअसल, ग्वालियर के रहने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट दीपांश और रियल एस्टेट ऑब्जर्वर शीतल की शादी होने वाली थी. दोनों ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कई दिलचस्प प्लान बनाए थे जिनमें हैशटैग #DeepSheet से लेकर दुल्हन की धमाकेदार एंट्री तक शामिल थी. ब्राइडल एंट्री की सारी तैयारी वेडिंग प्लानर ने की थी जिसकी थीम 'खनन' रखी गई थी. दूल्हा दीपांश खनन मजदूर होने वाला था और शीतल को परी बनकर पैराग्लाइिंग करते हुए वेडिंग वेन्यू में एंट्री लेनी थी. किसी को भी अंदाजा तक नहीं था कि सुनने में इतनी मजेदार लग रही उनकी प्लानिंग का अंजाम चौंकाने वाला होगा.

5 मिनट में लिया फैसला

शीतल ने पैराशूट से एंट्री तो ली लेकिन  हवा के बहाव और गड़बड़ कैलकुलेश की वजह से लैंडिंग गलत हो गई और वो अपनी शादी के बजाए किसी दूसरी ही शादी में पहुंच गई.  टाइम्स नाऊ के मुताबिक ये शादी सोमेश नाम के एक एनआरआई की थी. हैरानी की बात तो ये है कि सोमेश, शीतल को अपनी दुल्हन समझ बैठा. वहीं, शीतल ने 5 मिनट तक सोचने के बाद तय किया कि वो सोमेश से ही शादी करेगी और सोमेश को पूरा मामला तब समझ आया जब शादी की रस्में पूरी हो गईं. दूसरी तरफ दीपांश, अपनी दुल्हन शीतल का इंतजार ही करता रह गया.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement