Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nightlife In Noida: गहराती रात के साथ और जवान होते जाते हैं ये 5 क्लब

Free Entry: नोएडा की नाइटलाइफ में ये 5 क्लब और पब चार चांद लगा देते हैं. पॉकेट फ्रेंडली इन क्लबों में एंट्री फ्री है. बढ़िया बैंड पार्टी है. गहराती रात के साथ इन क्लबों में युवाओं का जमघट बढ़ने लगता है.

Latest News
Nightlife In Noida: गहराती रात के साथ और जवान होते जाते हैं ये 5 क्लब

नोएडा के इन 5 क्लबों की नाइट पार्टी शानदार होती है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी. दिल्ली एनसीआर की नाइटलाइफ युवाओं को खूब लुभाती है. देर रात घूमना-फिरना हो या लेट नाइट पार्टी करनी हो - दिल्ली-एनसीआर में कई जगहें ऐसी हैं जो आपको पसंद आएंगी. 
बात करें नोएडा की तो यहां ऐसे कई पब और रेस्टोरेंट हैं, जहां की नाइटलाइफ का मजा ही अलग है. शाम घिरते ही यंगस्‍टर्स का जमावड़ा इन क्‍लब और रेस्टोरेंट में लगने लगता है. जैसे-जैसे रात गहराती है यहां की रंगीनियां बढ़ती जाती है. 

​पब एक्‍सचेंज 

नोएडा के सेक्टर 18 में है पब एक्सचेंज. दिल्ली-एनसीआर में इस क्लब को बेस्‍ट मानते हैं कई युवा. यह क्लब स्टॉक एक्सचेंज मॉडल पर आधारित है. ग्राहकों की डिमांड के आधार पर यहां के ड्रिंक्‍स की कीमत गिरती-उठती रहती है. यहां का लाइव बैंड यूनिक है. यहां ड्रिंक्स में तरबूज पैशन फ्रूट मोजिटो, डेथ फ्रेपे और शर्ली टेम्पल सुपर हैं. यह दोपहर 12:30 से रात 11:55 बजे तक खुला रहता है. यह बहुत कॉस्टली भी नहीं है, बल्कि कहना चाहिए कि पॉकेट फ्रेंडली है. दो लोग 1400 रुपए में ड्रिंक्स के साथ भरपेट भोजन कर सकते हैं.

ब्‍लू क्‍लब और लाउंज

यह भी नोएडा के सेक्‍टर 18 में ही है. नोएडा के बेस्‍ट क्‍लब की श्रेणी में इसका नाम है. आप चाहें तो दोस्तों के संग यहां कॉकटेल पार्टी कर सकते हैं. यह क्लब अपने मुगलई व्यंजन के लिए मशहूर है. यहां दो लोग कुल 1800 रुपए में सारी रात एन्‍जॉय कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : बैड कोलेस्ट्रॉल से लेकर डायबिटीज तक को कंट्रोल करता है गुलाबी अमरूद, जानें डिटेल्स

​क्लब 44

नोएडा के सेक्टर 44 में है क्लब 44. यहां की सबसे ऐट्रेक्टिव बात है कि इसका एंट्री अमाउंट. अगर आप स्‍टूडेंट हैं, तो यह पूरी तरह से आपके बजट में है. स्टाइलिश फर्नीचर के साथ क्लब में इनडोर और आउटडोर बैठने की भी व्यवस्था है. यह क्‍लब सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक खुला रहता है.

आयरिश हाउस 

रंगीन रातों का मजा लेना हो तो नोएडा के सेक्टर 18 के आयरिश हाउस का जवाब नहीं. आयरिश हाउस की कांच की रंग बिरंगी खिड़कियां कमाल की लगती हैं. यहां के कॉन्टिनेंटल, यूरोपीय और अमेरिकी फूड विदेशी क्लबों सी फील देते हैं. यहां शाम 6 बजे से रात 8 बजे तक कुछ ड्रिंक्‍स ऑफर की जाती है. यह क्‍लब दोपहर 12 से रात 12 बजे तक खुला रहता है.

इसे भी पढ़ें : सेहत पर बुरा असर डालता है 3 घंटे पहले पका चावल, जानें किन बीमारियों से घिरेंगे आप

फैट टाइगर

फैट टाइगर के 22 शहरों में 50 से ज्यादा आउटलेट्स हैं, जिनमें नोएडा में भी एक है. खाने के शौकीनों के लिए यह शानदार जहा है. यहां राइस बाउल के डिफरेंट वेरिएंट मिलेंगे, जैसे पनीर टिक्का राइस बाउल, चिकन टिक्का राइस बाउल और चिकन पॉपकॉर्न राइस बाउल. हर राइस बाउल को बेहतरीन इंग्रीडिएंट्स के साथ तैयार किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement