Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 23 January 2024: धनु वालों को गुस्से पर रखना होगा काबू, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal:आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Rashifal 23 January 2024: धनु वालों को गुस्से पर रखना होगा काबू, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 23 जनवरी 2024, eaxyokj का दिन (23 January Ka Rashifal) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का (Today Horoscope) का दिन कैसा रहेगा...

🌹-मेष राशि :उपाय--"ॐ कलीं गोविन्दाय नमः ""-  
आज व्यावसायिक कार्यप्रणाली में परिवर्तन से लाभ बढ़ेगा. अचानक आए खर्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. दोस्तों का सहयोग मिलेगा, लेकिन जीवन-साथी के साथ किसी छोटी-सी बात पर अनबन घर की शान्ति को भंग कर सकती है. घरेलू मोर्चे पर मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है.

🌹--वृषभ राशि : उपाय--"ॐ बुं बुधाय नमः. "-
आज बौद्धिक चर्चा और समझौते में सफलता मिलेगी. आज किसी बड़े प्रोजेक्ट की रूपरेखा बनेगी. दुकान, मकान के विवाद आपसी समझौते से हल होंगे. मन में नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते है. धन खर्च होगा. यह दिन आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है

🌹--मिथुन राशि :उपाय--"ॐ कलीं मधुसूदनाय नमः ""- 
आज राजकीय सहयोग से कार्य सिद्धि होगी. समय से भोजन और पर्याप्त, नींद न आने के कारण शरीर में अस्वस्थता अनुभव होगा. बाहरी लोगों के साथ अ'छे संबंध कायम हो सकते है. व्यावसायिक क्षेत्र में उच्च अधिकारियों के साथ आवश्यक विषयों पर चर्चा होगी. आज धन लाभ के योग हैं.

🌹-कर्क राशि : उपाय--"ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः ""- 
आज अपने गुस्से पर काबू रखें. कार्यभार आज कुछ अधिक रहेगा. नए दोस्त बनेंगे. असहाय लोगों की मदद करें, उन्नति होगी. विद्यार्थियों की पढ़ाई में अवरोध आएगा. निराशावादी रवैये से बचें क्योंकि न सिर्फ यह आपकी संभावनाओं को कम कर देगा, बल्कि शरीर के आंतरिक संतुलन को भी बिगाड़ देगा.

🌹-सिंह राशि :उपाय -"ॐ कलीं रामाय नमः ""-
आज मानसिक रूप से आपके मन में हताशा व्याप्त होगी. व्यापारी अपने व्यापार में धन लगाकर नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे और भविष्य के लिए योजना भी बना पाएंगे. गलतफहमी से होने वाली दुर्घटना से बचते रहें. प्रेम-प्रसंग में सावधानी रखें, अन्यथा मान सम्मान को ठेस लग सकती है.

🌹-कन्या राशि : उपाय--"ॐ कलीं कृष्णाय नमः ""-
आज आप कम समय में काम को पूरा करने की कोशिश में कामयाब होंगे. आज बड़ा लाभ होगा. दुष्ट जन हानि पहुंचा सकते हैं. दिन की शुरुआत में थोडा समय धर्म में दें. आज किसी असहाय की मदद जरूर करें. दूसरों के झगड़ों में न पड़ें, अन्यथा उलझ सकते हैं. नौकरी में संभलकर रहें.

🌹-तुला राशि : उपाय--"ॐ बुं बुधाय नमः. 
आज परिवार में मंगलकारी वातावरण रहेगा. दोस्तों और सगे- सम्बंधियों की तरफ से भेंट-उपहार मिलने से आनंद अनुभव करेंगे. कार्य सरलता से पूर्ण होंगे. व्यापारियों को विदेश के साथ के व्यापार में लाभ होगा. भागीदारी लाभदायक साबित होगी. प्रेमीजन को प्रणय में सफलता मिलेगी.

🌹-वृश्चिक राशि :उपाय--"ॐ नमः शिवाय नमः ""-
आज मांगलिक प्रसंग आयोजित किए जाएंगे. प्रवास का आयोजन किए जाने की संभावना है. स्वास्थ्य के सम्बंध में प्रश्न खड़े होंगे. कामकाज के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन हो सकती है. संतान और पत्नी की तरफ से लाभ होगा. नौकरी-धंधे में लाभ होगा.

🌹-धनु राशि : उपाय--"ॐ कें केतवे नमः""--
आज आपके कारोबार की बाधा दूर होकर कार्यसिद्धि होगी. गुस्से की भावना आपको हानि पहुंचा सकती है. बीमार व्यक्ति आज ऑपरेशन न कराएं. आपको किसी भी कार्य में सफलता मिलेगी. आज परिवार के साथ संबंध अ'छा रहेगा. यह समय आपके लिए अ'छा रहेगा. बदनामी न हो इसका ध्यान रखें.

🌹-मकर  राशि :उपाय --"ॐ श्री गणधीपतये नमः""--
आज परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. व्यावसायिक यात्रा व भूमि निवेश लाभदायक रहेंगे. न्याय पक्ष में मजबूती आएगी. यात्राएं होंगी. आज पढ़ाई पर कम ध्यान देने या घर की बजाय दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिताने की वजह से ब'चे असंतोष का कारण बन सकते हैं.

🌹-कुम्भ राशि : उपाय--"ॐ कलीं रामाय नमः  ""-
आज के दिन लंबे समय से चले आ रहे लंबित कार्यो को आज गति मिलेगी. विचारों की भरमार आपको मानसिक रूप से स्वस्थ बनाएगी. आज आप भावनात्मक तौर पर असुरक्षित महसूस कर सकते हैं. किसी बहस या विवाद में फंसने से बचें. माता और स्त्रीवर्ग सम्बंधी चिंता सताएगी.

🌹-मीन राशि--उपाय--"ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः ""-
आज आपके कार्य विलंब से पूरे होंगे. परिश्रम तो अधिक करेंगे परंतु फल कम मिलेगा. परिवार के आयोजनों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. जीवनसाथी के साथ गलतफहमी के कारण विवाद सम्भव है. समाज में अग्रिम स्थान प्राप्त कर सकेंगे. सामाजिक कार्यों में भाग लेने जाना होगा. मित्रमंडल में नए मित्र जुड़ेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement