Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Scorpio Today Horoscope 16 March: वृश्चिक वालों का मन रहेगा भ्रमित, क्रोध करने से हो सकता है नुकसान

वृश्चिक के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Scorpio Today Horoscope 16 March: वृश्चिक वालों का मन रहेगा भ्रमित, क्रोध करने से हो सकता है नुकसान

Scorpio Today Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज 16 मार्च 2023 का दिन वृश्चिक के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू से शुरू होता है, वह वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope Today) के होते हैं, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

आपका आज का दिन मन को भ्रमित करेगा. मुख से जो बालेंगे. उसका उल्टा ही होगा. इससे आपके साथी कर्मचारी या दोस्तों पर खराब असर पड़ेगा. इसे वह लोग परेशानी में पड़ने के साथ ही आपकी छवि खराब होगी. किसी से से भी सोच समझकर बात करें. 

आज दांपत्य जीवन में कलेश हो सकता है. हर छोटी मोटी बातों पर नोंकझोंक हो सकती है. ऐसे में खुद शांत रहें. ऐसा न करने पर कलह बढ़ सकती है. इसे बचने के लिए शांत रहने का प्रयास करें. 

स्वभाव में बहुत ज्यादा नरमी रखने की जरूरत है. घर से बाहर या साथी कर्मचारियों से बातचीत में संयम बरतें. थोड़ा भी कड़क बोलने पर लोग ताना मार सकते हैं. इसे आपके मर्म को भी चोट पहुंचेगी. क्रोध न करें और शांत रहें. किसी के भड़काने या उल्टा बोलने पर उसका जवाब न देना या चुपी साधना ज्यादा बेहतर है. 

व्यापार में धन का आगमन बना रहेगा. पैसों के लेन देन का हिसाब किताब लिखत में रखें. थोड़ी भी लापरवाही नुकसान दे सकती है. आज किसी पुराने कर्ज को लेकर भी नोंकझोंक हो सकती है. इसे पैसे डूबने की संभावना बढ़ सकती है. सूझबूझ कर काम लें और गुस्सा करने से बचें. 

व्यवसायक से संबंधित बातें बाहरी लोगों के साथ ही परिवार में भी साझा न रखें. इन्हें गुप्त रखना ज्यादा बेहतर है. इसकर असर व्यापार में हानि के रूप में पड़ सकता है. धैर्य के साथ आज का दिन व्यतीत करें. 

आज मानसिक तनाव रह सकता है. इसे दिक्कत बढ़ सकती है. सेहत का पूर्ण रूप से ध्यान रखें. सेहत भी नरम-गरम रहेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement