Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jyotish Tips: पर्स में रखें मां लक्ष्मी की पसंदीदा ये चीज, जमकर होगी धन की वर्षा खाली नहीं होगी जेब

कड़ी मेहतन के बाद कुछ लग पैसों की कमी या अधिक व्यय को लेकर परेशान रहते हैं. ऐसे लोग ज्योतिष के ये उपाय कर सकते हैं 

Jyotish Tips: पर्स में रखें मां लक्ष्मी की पसंदीदा ये चीज, जमकर होगी धन की वर्षा खाली नहीं होगी जेब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हर शख्स चाहता है कि उनका पर्स पैसों से भर रहे, लेकिन कुछ लोगों द्वारा दिन रात कड़ी मेहनत के बाद भी वह पैसों की कमी से जुझते रहते हैं. ऐसे में ज्योतिष के कई उपायों के बारे में बताया गया है. इन्हें कर आपकी मुश्किलें दूर हो सकती है. मां लक्ष्मी की कृपा से आपकी जेब पैसों से भरी रहेगी. 

पर्स में कौड़ियां रखने से होती है धनवर्षा

आम सी ​दिखनी वाली कौड़ियों को पर्स या पैसे रखने वाली जगह पर रखने से धन लाभ होता है. इस से मां लक्ष्मी खुश होकर धन की वर्षा करती है. 

कमल के बीज रखने से भी होता है धन लाभ

यह बात सभी जानते हैं कि मां लक्ष्मी को कमल का फूल बहुत प्रिय होता है. आपका पर्स खाली रहता है तो आप इसमें मां की अति प्रिय चीज कमल के फूल के बीज लाल रंग के कपड़े में बांधकर रख लें. इससे मां लक्ष्मी अपना आर्शीवाद बनाएगी. इससे आपके अधिक व्यय पर भी अंकुश लगेगा. 

पर्स में रखें पीपल का पत्ता

पीपल का पत्ता भी आपको आर्थिक परेशानी से बचा सकता है. इसके लिए आपको हमेशा पर्स में एक पीपल का पत्ता रखना चाहिए. इसमें मां लक्ष्मी का वास होता है. यह करने से उनका आर्शीवाद आप पर बना रहेगा. 

पर्स में चावल रखने पर खूब आएगा पैसा

हम किसी भी शुभ कार्य को करने से पहले उसमें चावल का इस्तेमाल करते हैं. चावल के कुछ दाने पर्स में रखना बहुत ही शुभ होता है. ऐसा करने आप खूब पैस बरसेगा. मां लक्ष्मी की आप पर सीधी नजर पड़ेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement