Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Teeth Astrology: दांतों की संख्या में छिपा हैं आपके व्यक्तित्व का राज, 28 से 32 वालों की जानें खासियत

Secrets of Personality: आपके दांत आपके किस्मत के बारे में बहुत कुछ बातते हैं. आपके मुंह में दांतों की संख्या आपके बारे में बहुत कुछ बता सकते हैं.

Latest News
Teeth Astrology: दांतों की संख्या में छिपा हैं आपके व्यक्तित्व का राज, 28 से 32 वालों की जानें खासियत

Teeth Astrology: दांतों की संख्या में छिपा हैं आपके व्यक्तित्व का राज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः हर किसी के मुंह में दांतों की संख्या अलग-अलग होती है. मुंह में करीब 32 दांत हो सकते हैं, लेकिन इतने दांत बहुत ही रेयर लोगों में देखने को मिलते हैं. अमूमन लोगों के मुंह में 28 से 30 और कुछ में 31 दांत भी होते हैं. 

अगर ज्यादातर की बात करें तो 28 या 29 दांत ही होते हैं. इससे अधिक दांत होना बहुत मुश्किल से होता है और हो जाए तो अपने आम में ये लक की निशानी है. तो चलिए आज मुंह में दांतों की संख्या से जानें कि आपके सितारे क्या कहते हैं. 

32 दांत वालें होते है बेहद भाग्यशाली
अगर आपके मुंह में 32 दांत हैं तो आप समझ लें कि आपका भाग्योदय कभी भी आपको वो मुकाम दिलाएगा जिसकी कल्पना आप सपना में करते रहे होंगे. 32 दांत ज्यादातर योग और महान लोगों में देखने को मिलते हैं. समुद्र शास्त्रों के अनुसार जिन लोगों के 32 दांत होते हैं वे सत्यवादी और मधुरवक्त होते हैं. माना जाता है ऐसे लोगों के मुंह से निकली बात भी सच साबित होती है. इसलिए इनको कभी गुस्सा नहीं दिलाना चाहिए. ये गुस्सें अगर कुछ बोल गए तो वह भी सत्य साबित हो जाता है. ये तेज दिमाग वाले भी होते हैं.

दांत की संख्या कम हुई तो क्या होगा
अगर आपके दांत 30 से कम हैं तो आपके लिए राह कठिन होगी. लेकिन 30 है तो आप धन से लेकर स्वास्थ्य और व्यवसाय तक सबमें उत्तम होंगे. सीधी सी बात है जिसके पास जितने कम दांत होंगे वह उतना ही कष्ट पाता है. 29 दांत वालों की किस्मत कभी साथ देती है कभी छोड़ देती है, वहीं 28 दांत वालों का भाग्य साथ तो देता है लेकिन बहुत अच्छा मुकाम इनको हासिल नहीं होता. 

क्या कहता है आपके दांतों का आकार
किसी व्यक्ति के भाग्य में दांतों की संख्या कितनी महत्वपूर्ण होती है, इस बारे में तो आप जान ही चुके हैं. अब दांतों के आकार पर थोड़ी बात करते हैं. ऐसा कहा जाता है कि जिन लोगों के दांत जैसे गधे, भालू, बंदर या चूहे होते हैं, वे बहुत धनी होते हैं. हालांकि ऐसे लोगों के साथ एक समस्या भी होती है. अपनी बुरी आदतों और व्यवहार के चलते ऐसे लोग अमीर होते हुए भी गरीब जैसा जीवन जीते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement