Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Daily Horoscope: मेष राशि वालों का सन्डे रहेगा सुपर, मिथुन वाले रखें गुस्से पर कंट्रोल

मिथुन राशि वालों ने नहीं रखा गुस्से पर नियंत्रण तो बिगड़ सकते हैं आर्थिक हालात. आचार्य डॉक्टर विक्रमादित्य बता रहे हैं, कैसा रहेगा आपका रविवार.

Daily Horoscope: मेष राशि वालों का सन्डे रहेगा सुपर, मिथुन वाले रखें गुस्से पर कंट्रोल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : रविवार है सूर्य का दिन और यह हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव डालने वाला है, मसलन मिथुन राशि वालों ने नहीं रखा गुस्से पर नियंत्रण तो बिगड़ सकते हैं आर्थिक हालात. आचार्य डॉक्टर विक्रमादित्य बता रहे हैं, कैसी होगी आपके आज के दिन की शुरुआत. जानिए अपना राशिफल-

मेष (Aries) - आपके लिए दिन अच्छा रहने वाला है . आपको कामों में सफलता मिलेगी और आपका मन भी प्रसन्न होगा . परिवार और दांपत्य जीवन में सुख की प्राप्ति होगी और जीवन साथी आपको कोई ऐसी सलाह दे सकता है, जो आपके लिए सफलता देगी .

शुभ अंक - 1  शुभ रंग - नारंगी

उपाय - उगते सूर्य को अर्ध्य देना शुभ रहेगा .

वृषभ(Taurus) - आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा . स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा, लेकिन काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे . काम के सिलसिले में आपको वैसा नतीजा मिल सकता है जैसे आप चाहते हैं .

शुभ अंक - 9  .शुभ रंग - लाल

उपाय – माँ दुर्गा जी को लाल वस्त्र अर्पित करें .

मिथुन (Gemini) - अपने गुस्से पर काबू रखें अन्यथा आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है . अचानक की गयी कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी . किसी समारोह में जा सकते हैं . जो प्रेम जीवन में हैं उनके लिए भी दिन अच्छा रहेगा .

शुभ अंक - 2     शुभ रंग - सफेद

उपाय - पानी में जौ प्रवाहित करना शुभ रहेगा .    

कर्क(Cancer)- आपके लिए दिन सामान्य से थोड़ा बेहतर रहेगा . परिवार में सुख शांति रहेगी जिससे आपका मन प्रसन्न होगा . बड़ो का आशीर्वाद मिलेगा . काम के सिलसिले में आपको कुछ निराशा का सामना करना पड़ सकता है .

शुभ अंक - 7  शुभ रंग - क्रीम

उपाय - गेहूं और गुड़ का दान करना शुभ रहेगा .

सिंह(Leo) - सफलता हासिल करने के लिए समय के साथ अपने विचारों में बदलाव लाएँ . दृष्टिकोण व्यापक होगा, समझ का दायरा बढ़ेगा, व्यक्तित्व में निखार आएगा और दिमाग़ विकसित होगा . अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें .

शुभ अंक - 3   शुभ रंग - केसरिया

उपाय – नए वस्त्र ना धारण करे .

कन्या(Virgo)- आपका दिन सामान्य तरीके से बीतेगा . पारिवारिक कार्य में आप अपने समय को लगाएंगे . कुछ कार्यों में रुकावट आ सकती है . काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलने में कमी रहेगी, जिससे आपकी कुछ योजनाएं अटक सकती हैं .

शुभ अंक - 8      शुभ रंग - नीला

उपाय - गायत्री मंत्र का 31 बार उच्चारण करें .

तुला(Libra) - आर्थिक जीवन की स्थिति आज अच्छी नहीं कही जा सकती आज आपको आपको बचत करने में मुश्किल आ सकती है. पेशेवर तौर पर आज का दिन सकारात्मक रहेगा . इसका भरपूर उपयोग करें . खाली वक्त का आज आप सदुपयोग करेंगे .

शुभ अंक - 6  .शुभ रंग - गुलाबी

उपाय - ताम्बे के लोटे से सूर्य को अर्घ देना शुभ रहेगा .     

वृश्चिक(Scorpio) – आपको खर्चों पर नियंत्रण पाने के लिए अपना बजट प्लान करने की जरूरत है . कोई भी ऐसी बात ना बोले जो आपके किसी अपने को चोट पहुंचाए . सोच समझकर बोलें . अपने कार्यो को पर्याप्त समय दें . संभलकर चलना होगा .

शुभ अंक - 4  शुभ रंग - सलेटी

उपाय – गुरु का आशीर्वाद ले  .

धनु(Sagittarius) - प्यार, उम्मीद, सहानुभूति, आशावादिता और निष्ठा जैसी सकारात्मक भावनाओं को अपनाने के लिए ख़ुद को प्रोत्साहित करें . जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा . दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मज़ेदार रहेगा .

शुभ अंक - 2  शुभ रंग - सिल्वर

उपाय – सूर्य मन्त्र  का पाठ करना शुभ रहेगा .

मकर(Capricorn) - आपको अपने काम पर ध्यान लगाना होगा . काम में मन ना लगाने से कई समस्याएं सामने आ सकती हैं . खर्चे आपके काफी बड़े हुए हैं, जिन पर लगाम लगाना भी आपको जरूरी होगा . आप का मनोबल बढ़ेगा . आंशिक धन लाभ के योग बनेंगे .

शुभ अंक - 3    शुभ रंग - पीला

उपाय - लाल चंदन का तिलक लगाना शुभ रहेगा .

कुंभ(Aquarius) - आपको आज भाग्य का साथ मिलेगा . यदि थोड़ा भी संघर्ष आपने किया है, उसका फल भी आपको आज मिल सकता है . किसी सुखद यात्रा पर जाने के योग बनेंगे . काम के सिलसिले में आपको सुखद नतीजे प्राप्त होंगे और आपकी इच्छाएं पूरी होंगी .

शुभ अंक - 9  .शुभ रंग - लाल

उपाय - आज किसी मंदिर में एक फलदार पौध लगायें .

मीन(Pisces) - आपको ध्यान से कार्य करना होगा . कामों में रुकावट आने से मन दुखी हो सकता है . हालांकि भाग्य की ओर से कोई कमी नहीं होगी . सोच समझकर निर्णय लें और संभव हो तो किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सलाह लेकर काम करें . सफलता मिलेगी .

शुभ अंक - 5  शुभ रंग - हरा

उपाय - गणेश जी पर दुर्वा अर्पित करें .

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement