Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

March Numerology Horoscope: इन मूलांक वालों के लिए खास होगा मार्च, भाग्य और धन-दौलत चूमेंगे कदम

अंक ज्योतिष भी जातक के जीवन को प्रभावित करता है. राशि और ज्योतिष की तरह अंक ज्योतिष से भी जातक के भविष्य और स्वभाव के बारे में जान सकते हैं.

March Numerology Horoscope: इन मूलांक वालों के लिए खास होगा मार्च, भाग्य और धन-दौलत चूमेंगे कदम

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिंदू धर्म में ज्योतिषशास्त्र (Jyotish Shastra) की तरह अंक ज्योतिष (Numerology) भी जातक के जीवन को प्रभावित करता है. राशि और ज्योतिष (Jyotish Shastra) की तरह अंक ज्योतिष (Numerology) के अनुसार, भी आप किसी जातक के भविष्य और स्वभाव के बारे में जान सकते हैं. जन्म की तारीख को जोड़कर किसी का भी मूलांक निकाला जा सकता है. आज हम जानेंगे की मार्च का महीना किन मूलांक (Mulank Numerology) वालों के लिए बहुत ही भाग्यशाली रहने वाला है. मूलांक (Mulank Numerology) निकालने के लिए अपने जन्म तारीख को जोड़ना होता है. यदि किसी का जन्म महीने की 5, 14 और 23 तारीख को हुआ हो तो उसका मूलांक 5 होगा. तो चलिए जानते हैं कि मार्च का महीना किन मूलांक (Mulank Numerology) वालों के लिए लाभकारी होगा.

मूलांक 3 वालों के लिए मार्च का महीना
जिन जातकों का मूलांक 3 है उन्हें मार्च महीने में काफी लाभ होने वाला है. आपको भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा और कार्यों में भी आपको सफलता मिलेगी. आपको नौकरी में परिवर्तन के कारण दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. आपको वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं और वाहन का सुख भी मिल सकता है. घर परिवार में मांगलिक कार्य में हिस्सेदारी हो सकती है और आपको माता का सानिंध्य भी प्राप्त होगा. 

यह भी पढ़ें- 2,11,20 और 29 को जन्मे लोगों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, ये रहा मूलांक 2 का वार्षिक राशि

मूलांक 5 वालों के लिए मार्च का महीना
5 मूलांक वालों के लिए मार्च का माह किसी वरदान की तरह साबित होगा. आपको नौकरी में अवसरों का सहयोग मिलेगा और आपको लाभ भी होगा. इन जातकों को घर परिवार में सुख सुविधाएं मिलेंगी. आपको माता का भी सहयोग मिलेगा.

मूलांक 7 वालों के लिए मार्च का महीना
7 मूलांक वालों का मार्च में भाग्य जाग जाएगा. आपका दांपत्य जीवन सुखमय होगा और वाहन व प्रोपर्टी खरीदने के भी योग बन रहे हैं. आपकी नौकरी में परिवर्तन के कारण आपको दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है हालांकि आपको इससे धन लाभ होगा.

मूलांक 9 वालों के लिए मार्च का महीना
आपके परिवार के साथ धार्मिक यात्राओं के योग बन रहे हैं. परिवार का सहयोग रहेगा और पुराने मित्रों के सहयोग से रोजगार के अवसर मिलेंगे. वस्त्र आदि का उपहार मिल सकता है और मूलांक 9 वाले मीन राशि के जातकों के लिए दिसंबर तक का समय लाभकारी रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement