Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mulank Numerology: इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां पिता के लिए होती हैं भाग्यशाली, सुख-सौभाग्य के साथ घर लाती हैं धन-धान्य

Mulank Numerology: अंक ज्योतिष के अनुसार 3 मूलांक वाली लड़कियां पिता के लिए बहुत ही भाग्यशली साबित होती हैं.

Mulank Numerology: इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां पिता के लिए होती हैं भाग्यशाली, सुख-सौभाग्य के साथ घर लाती हैं धन-धान्य

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, नव ग्रहों और नक्षत्रों के प्रभाव से ही जातक का जीवन प्रभावित होता है. हालांकि अंक ज्योतिष भी जातक के लिए महत्वपूर्ण होता है. ऐसा माना जाता है कि जन्म तारीख यानी मूलांक (Mulank) के जरिए जातक से संबंधित बातों को जान सकते हैं. आपने कई बार यह सुना होगा कि कई बच्चे इतने भाग्यशाली (Three Mulank Girls Lucky For Father) होते हैं कि वह पैदा होते ही अपने माता पिता का भाग्य बदल देते हैं. आज हम आपको अंक ज्योतिष के अनुसार 3 मूलांक (Mulank)  वाली लड़कियों के बारे में बताएंगे. दरअसल, 3 मूलांक (3 Mulank Girls) वाली लड़कियां अपने पिता के लिए खूब भाग्यशाली होती हैं. तो चलिए 3 मूलांक (Mulank)  वाली लड़कियों के बारे में जानते हैं.

इन तारीखों पर जन्में लोगों को होता है 3 मूलांक (Mulank Three Birthdates)
ऐसे लोग जिनका जन्म महीने की 3, 12, 21 और 30 तारीख को होता है. उन लोगों का मूलांक 3 होता हैं. आपको बता दें कि 3 मूलांक वाली लड़कियां अपने पिता के भाग्य के लिए बहुत ही खास होती हैं. यह एक बार जो ठान लें वह काम करके ही दम लेती हैं. यह मजबूत इरादे वाली होती हैं.

यह भी पढ़ें - Chaitra Navratri 2023: 22 मार्च से शुरू हो रही है चैत्र नवरात्रि, इन नियमों के साथ पूजा-अर्चना करने से होगा लाभ

पिता के लिए भाग्यशाली साबित होती हैं 3 मूलांक वाली लड़कियां (Three Mulank Girls Lucky For Father)
- मूलांक तीन वाली लड़कियां बहुत ही समझदार होती हैं और समाज में माता-पिता का नाम रोशन करती हैं. ऐसी लड़कियों को उनके तेज दिमाग की वजह से हर जगह तारीफ सुुनने को मिलती है.
- 3 मूलांक वाली लड़कियां पिता के लिए बहुत ही भाग्यशाली होती हैं. ऐसी लड़कियों के पैर घर में पड़ने से धन-धान्य और समृद्धि घर में आती हैं.
- इन लड़कियों के ऊपर हमेशा मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती हैं. ऐसे में इनके घर में कभी भी रुपए पैसों की दिक्क्त नहीं होती है. यह लड़कियां करियर में भी अच्छा मुकाम हासिल करती हैं.
- मूलांक तीन वाली लड़कियां बहुत ही साहसी और निडर होती हैं. यह हर समस्या का डटकर सामना करती हैं. यह अपने घर परिवार के लोगों को खुश रखने का सामर्थ्य रखती हैं.

यह भी पढ़ें - Vastu Tips: सूर्यास्त के समय जरूर करें ये काम जीवन में आएगी सुख-समृद्धि, इन कार्यों से करें परहेज

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement