Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Super Rajyog : कल से बन रहे हैं ये 5 ज़बर्दस्त राजयोग,बल्ले-बल्ले हो जाएगी इन 5 राशियों की

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कल यानी 24 सितम्बर को 59 साल के बाद एक साथ 5 राजयोग बन रहे हैं. इससे इन 5 राशि के जातकों किस्मत बदल सकती है.

Super Rajyog : कल से बन रहे हैं ये 5 ज़बर्दस्त राजयोग,बल्ले-बल्ले हो जाएगी इन 5 राशियों की

24 सितम्बर को बन रहे हैं कई राजयोग, राशि चक्र के 5 राशियों को होगा तगड़ा लाभ 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: (Rajyog For 5 Zodiacs) ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन या किसी ग्रह के साथ युति करता है तब कुछ विशेष योग का निर्माण होता है. इसकी वजह से ग्रहों के परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. इस बार 24 सितम्बर को ज्योतिष गणना के अनुसार 59  सालों के बाद खास योग बन रहा है. इस वक्त शनि और बृहस्पति देव वक्री अवस्था में बुध देव उच्च वक्री और शुक्र गोचर के परिणामस्वरूप नीचभंग राजयोग (Rajyog) बन रहा है. ऐसे में इस दिन बुधादित्य राजयोग, भद्र राजयोग और हंस राजयोग का भी निर्माण होगा. इस दौरान बनने वाले इन राजयोग से राशि चक्र के 5 राशियों को तगड़ा लाभ होगा. चलिए जानते हैं इस दौरान कौन कौन सी राशियों की बदलने वाली है किस्मत. 

मिथुन 

इस राशि में हंस राजयोग (Hans Rajyog) बन रहा है इसलिए मिथुन राशि के जातकों को इसके प्रभाव से करियर और बिजनेस संबंधित लाभ मिल सकता है. इसके साथ ही राजनीति व शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. इसके अलावा जीवनसाथी की ओर से धन लाभ, नौकरी में बड़ा पद, व मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

मीन

यह समय मीन राशि के जातकों के लिए बेहद लकी होगा, क्योंकि इस समय कुंडली में शनि देव लाभ स्थान पर विराजमान हैं. इस दिन नीचभंग राजयोग और भद्र नामक राजयोग का निर्माण हो रहा है. इसलिए इन दोनों राजयोग के प्रभाव से नई नौकरी का प्रस्ताव, प्रमोशन या सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. यह राजयोग बिज़नेस के लिहाज से भी लाभकारी साबित होगा. 

यह भी पढ़ें ः जल्दी पा लीजिए इन बुरी आदतों से छुटकारा, नाराज हो सकती हैं मां लक्ष्मी 

वृषभ 

इस राशि में शुक्र देव नीच अवस्था में 18 अक्टूबर तक रहेंगे इसलिए इस राशि में नीचभंग राजयोग का निर्माण हो रहा है, इसके अलावा लाभ स्थान पर बृहस्पति विराजमान होंगे जिससे बिजनेस में विस्तार, मुनाफा या आकस्मक धन लाभ हो सकता है. 

कन्या

इस राशि में बृहस्पति उच्च स्थान पर विराजमान होंगे. ऐसे में इस राशि के जातकों का रुक हुआ काम पूरा होगा साथ ही शुक्रदेव के नीचभंग राजयोग के प्रभाव से अचानक धन लाभ, नौकरी का प्रस्ताव बिज़नेस में बढ़ोतरी हो सकती है.

यह भी पढ़ें ःतो इसलिए कुंवारी लड़कियां भी रखती हैं करवा चौथ व्रत लेकिन नियम जरूर जान लें 

धनु 

ज्योतिष गणना के मुताबिक इस राशि में हंस औऱ भद्र नामक राजयोग का निर्माण हो रहा है, जिसके प्रभाव से धनु राशि के जातकों को बिजनेस में लाभ, बिजनेस संबंधित प्रस्ताव या यात्रा सफल होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement