Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni का मजाक उड़ाना महंगा पड़ा इस पाकिस्तानी को, Amit Mishra ने कराया सच से सामना

पाकिस्तान ने 24 साल के अंतराल में तीन कप्तानों की मदद से ICC की तीनों ट्रॉफी जीती तो धोनी ने 7 साल में भारत को तीनों ट्रॉफी दिला दी थी.

Latest News
MS Dhoni का मजाक उड़ाना महंगा पड़ा इस पाकिस्तानी को, Amit Mishra ने कराया सच से सामना

amil mishra hillarious reply to pakistani fans ms dhoni wins all three title within 7 years

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रावलपिंडी (Rawalpindi Test) में खेले जा रहे पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच टेस्ट में कई रिकॉर्ड बन चुके हैं. अब तक इस पिच पर 7 शतक और 4 अर्धशतक लग चुके हैं. यही नहीं इस पिच पर अभी तक 1500 रन भी बन चुके हैं. पहले दिन जिस अंदाज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई की, तब से रावलपिंडी की पिच की जमकर आलोचना हो रही है. इंग्लैंड के 657 रन के जवाब में पाकिस्तान ने भी शानदार जवाब दिया और अपने तीन बल्लेबाजों के शतकीय पारी की बदौलत 579 रन बना डाले. जिसके बाद क्रिकेट फैंस ने ये कहना शुरू कर दिया की पाकिस्तानी बल्लेबाज सिर्फ फ्लैट विकेट पर ही रन बना सकते हैं.

कैसे खेला जाता है नए जमाने का क्रिकेट, इंग्लैंड से लेनी चाहिए भारत को सीख   

पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, जो भारतीय फैंस कह रहे हैं कि पाकिस्तानी बल्लेबाज सिर्फ फ्लैट विकेट पर ही रन बना सकते हैं, वो ये भी जान लें कि यासिर शाह ने टेस्ट क्रिकेट में एमएस धोनी से अधिक शतक विदेशों में बनाए हैं. आपको बता दें कि यासिर शाह पाकिस्तान के लेग स्पिनर हैं और उनका एकमात्र शतक ऑस्ट्रेलिया में आया था. धोनी (MS Dhoni) ने अपने टेस्ट में 6 शतक और एक दोहरा शतक लगाया है. धोनी ने एक शतक फैसलाबाद में लगाया है लेकिन वो कभी भी सब कॉन्टिनेंट के बाहर शतक नहीं लगा पाए हैं. 

पाक फैन को अमित मिश्रा का करारा जवाब

हालांकि पाकिस्तानी फैन की अमित मिश्रा (Amit MIshra) ने बोलती बंद कर दी. मिश्रा ने रिप्लाई करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, "पाकिस्तान को, क्रिकेट वनडे वर्ल्ड कप, टी20 वर्ल्ड कप और चैंपियन ट्रॉफी जीतने के लिए तीन कप्तान लगे और 24 साल का इंतजार करना पड़ा. धोनी ने भारत को साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी दिलाई थी. पाकिस्तान ने पहला वर्ल्ड कप 1992 में जीता था. साल 2009 में उन्होंने पहला टी20 वर्ल्ड कप जीता जबकि साल 2017 में उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement