Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां की दर्दनाक मौत, पुणे में फ्लैट में मिली लाश

Salil Ankola Mother Death: पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां की लाश पुणे में उनके फ्लैट में मिली है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता के गले पर जख्म के निशान हैं.

Latest News
पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां की दर्दनाक मौत, पुणे में फ्लैट में मिली लाश

सलिल अंकोला और उनकी मां (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां का निधन हो गया है. उनकी लाश पुणे स्थित फ्लैट में मिली है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. शुरुआती पड़ताल में सलिल अंकोला की मां के गले पर जख्म के निशान मिले हैं. ऐसे में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच रही है. हालांकि पुलिस का ये भी कहना है कि घर में किसी के जबरन घुसने के कोई निशान नहीं हैं. 

सचिन तेंदुलकर के साथ अपना इंटरनेशनल करियर शुरू करने वाले सलिल अंकोला की मां का नाम माला अशोक अंकोला था. उनकी उम्र 77 साल थी. वो पुणे के प्रभात डेक्कन इलाके में एक फ्लैट में रहती थीं. पुणे पुलिस के डीसीपी का कहना है कि उनकी गर्दन पर लगी चोट खुद से लगाई गई प्रतित हो रही है. रसोई के चाकू का इस्तेमाल किया गया था और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. पोर्स्टमार्टम से पहले हम कुछ नहीं कह सकते हैं.

सलिल अंकोला ने किया भावुक पोस्ट

सलिल अंकोला ने अपनी मां के निधन की पुष्टि सोशल मीडिया के जरिए की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से मां की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'गुड बाय मॉम.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salil Ankola (@salilankola)

क्रिकेट के बाद बॉलीवुड का किया रुख

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज सलिल अंकोला ने नवंबर 1989 में पाकिस्तान के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था. इसी मैच से सचिन तेंदुलकर ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि सलिल इसके बाद लंबे फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए दोबारा नहीं खेल सके. उन्होंने 20 वनडे मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें 13 विकेट चटकाए. टीम से अंदर-बाहर होने के बाद सलिल अंकोला ने 1996 में संन्यास ले लिया था. इसके बाद उन्होंने सिने जगत का रुख किया. 

सलिल अंकोला ने सीआईडी, सावधान इंडिया जैसे सिरियल्स में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. वहीं उन्होंने कुरुक्षेत्र के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में थे. आगे उन्होंने पिता और चुरा लिया जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया. हाल ही में वह बीसीसीआई के सेलेक्टर भी बनाए गए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement