Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs Eng Live Streaming: ओवल में सम्मान के लिए न्यूजीलैंड और इंग्लैंड आमने-सामने, भारत में यहां देखें लाइव घमासान

England Vs New Zealand 1ST Test Live Streaming: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू हो रही है. लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल जानें.

NZ Vs Eng Live Streaming: ओवल में सम्मान के लिए न्यूजीलैंड और इंग्लैंड आमने-सामने, भारत में यहां देखें लाइव घमासान

NZ Vs Eng 1ST Test Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड (Nz Vs Eng Test) टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 फरवरी से हो रही है. दो टेस्ट मैचों की सीरीज में पहला मुकाबला बे ओवल ग्राउंड पर खेला जाएगा. दोनों ही टीमें क्रिकेट की मजबूत टीम हैं और इस मुकाबले को देखने के लिए भारत में भी फैंस उत्सुक हैं. अगर आप भारत में मैच का लाइव लुत्फ लेना चाहते हैं तो यहां सारी डिटेल मौजूद है. 

Eng Vs NZ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज है
इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (NZ Vs Eng Test) के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज गुरुवार से शुरू हो रही है. 17 फरवरी से शुरू होने वाला टेस्ट डे-नाइट मुकाबला है. भारतीय समयानुसार यह मैच सुबह 6.30 बजे से शुरू होगा. अगर आप भारत में मैच देखना चाहते हैं तो बता दें कि मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग किसी भी चैनल पर नहीं होगी. हालांकि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का लुत्फ अमेजन प्राइम (Amazon PRIME) पर ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Mohammed Shami पर पत्नी हसीन जहां ने जब लगाए मैच फिक्सिंग के आरोप तब इस क्रिकेटर ने दी थी बेगुनाही की गवाही

सीरीज से पहले दोनों टीमें बहा रही हैं जमकर पसीना 
सीरीज से पहले दोनों ही टीमें जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं. 2 दिनों का एक पिंक बॉल प्रैक्टिस टेस्ट मैच भी खेला गया था जो ड्रॉ रहा. न्यूजीलैंड के कुछ हिस्सों में आए तूफान और बारिश का मौसम देखते हुए दूसरा प्रैक्टिस मैच नहीं हो सका. दोनों टीमों के ज्यादातर खिलाड़ियों ने इनडोर में ही प्रैक्टिस की है. हालांकि मंगलवार को कीवी टीम के कुछ खिलाड़ियों ने आउटडोर में भी प्रैक्टिस की.

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड को विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान ने क्रिकेट को कहा अलविदा, इस वजह से हो रहे हैं खेल से दूर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement