Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI 2nd ODI: पोर्ट ऑफ स्पेन में Shikhar Dhawan निकल सकते हैं MS Dhoni और Yuvraj Singh से आगे

Shikhar Dhawan ने वेस्टइंडीज़ की धरती पर 15 वनडे मुक़ाबलों में 445 रन बनाए हैं. दूसरे वनडे में धवन एक बड़ी पारी खेलकर कई दिग्गजों को छोड़ सकते हैं पीछे.

Latest News
IND vs WI 2nd ODI: पोर्ट ऑफ स्पेन में Shikhar Dhawan निकल सकते हैं MS Dhoni और Yuvraj Singh से आगे

भारत बनाम वेस्टइंडीज़, दूसरा वनडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच चल रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज़ का दूसरा मुक़ाबला रविवार को खेला जाएगा. पहले मैच में शतक से चूकने वाले भारतीय कप्तान Shikhar Dhawan इस मैच में एक और उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. पहले मैच में 97 रनों की पारी खेलने वाले गब्बर इस मैच में एक और अच्छी पारी खेलकर Mahendra Singh Dhoni और Yuvraj Singh को पीछे छोड़ सकते हैं. भारतीय सलामी बल्लेबाज़ ने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ 29 मुक़ाबलों में 34.85 की औसत से 941 रन बनाए हैं.

Shoiab Akhtar का चहेता ये तगड़ा पाकिस्तानी एथलीट खड़ा है नीरज के सामने, जरा जान लें इसके बारे में

इसके अलावा उन्होने वेस्टइंडीज़ की धरती पर उन्होंने 15 वनडे मुक़ाबलों में 445 रन बनाए हैं. दूसरे वनडे में धवन 14 रन और बनाते ही धोनी को पीछे छोड़ सकते हैं. धोनी ने 15 मुक़ाबलों में 558 रन बनाए हैं और ओवरऑल उन्होंने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ 39 मैचों में 1005 रन बनाए हैं. धवन 47 रन बनाते ही दोनों मामलों में धोनी को पीछे छोड़ देंगे. इसके अलावा 36 साल के धवन ने पोर्ट ऑफ स्पेन में पहले वनडे में मैदान पर उतरते ही वेस्टइंडीज़ में सबसे ज्यादा वनडे खेलने वाले विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली.

Ind vs WI 2nd ODI

 

Dhoni की कप्तानी में खेला, 2011 विश्वकप के फाइनल में की गेंदबाज़ी, अब घर चलाने के लिए चला रहा बस

शिखर धवन ने साल 2010 में डेब्यू किया था, तब से लेकर वो अब तक 153 वनडे मैच खेल चुके हैं, इसमें से 29 मुक़ाबले उन्होंने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ खेले हैं और 941 रन बनाए हैं. युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ 31 मुक़ाबलों में 978 और धोनी ने 39 मैचों में 1005 रन बनाए हैं. मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 998 रन बनाए हैं. विराट कोहली के नाम कैरेबियन धरती पर किसी भी भारतीय बल्लेबाज द्वारा वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है. कोहली ने कैरेबियाई जमीन पर 15 मैचों में 790 रन बनाए हैं. ऐसे में धवन ने जिस तरह से पहले वनडे में बल्लेबाज़ी की है, उम्मीद है वो इस सीरीज़ में वो कम से कम सौरव गांगुली के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement