Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG: हार के बाद जडेजा ने उधेड़ी रोहित शर्मा की बखिया, कहा- टीम में एक साथ 7 बुजुर्ग...

भारतीय टीम 2013 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से कोई भी आईसीसी का टूर्नामेंट नहीं जीत सकी है. भारतीय टीम आखिरी बार 2011 में वर्ल्ड कप जीता था.

IND vs ENG: हार के बाद जडेजा ने उधेड़ी रोहित शर्मा की बखिया, कहा- टीम में एक साथ 7 बुजुर्ग...

Jadeja on Rohit Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुरुवार को जब भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार मिली तो ज्यादातर क्रिकेट फैंस कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और भारतीय गेंदबाजी को इसका कसूरवार मान रहे हैं. भारतीय टीम का पिछले साल 2021 वर्ल्ड कप में भी शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला था. शुरुआत ही 10 विकेट से हार के साथ हुई थी और फिर न्यूजीलैंड से हारने के बाद टीम का सफर समाप्त हो गया था. उस साल जो भारतीय टीम चुनी गई थी उसमें ज्यादा कुछ बदलाव नहीं हुआ और टीम को फिर से शर्मनाक हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. 

आईपीएल का जादूगर इंटरनेशन पिच पर हुआ फेल, पढ़ें क्यों रोहित शर्मा से छीन लेनी चाहिए कप्तानी

भारत की हार के बाद हर भारतीय क्रिकेट फैन आहत है. पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज खिलाड़ी भी लगातार टीम की कमियों और भारत के प्रदर्शन पर बात कर रहे हैं. इस हार के बार भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी अजेय जड़ेजा ने रोहित शर्मा और टीम की कमियों का गिनाया. क्रिकबज के शो में बात करते हुए जडेजा ने कहा, “मैं एक बात बोलूंगा जो चुभेगी अगर रोहित शर्मा सुनेंगे, अगर टीम बनानी है किसी कप्तान को, तो उसको पूरे साल टीम के साथ रहना पड़ता है. पूरे साल में रोहित शर्मा कितने दौरों पर रहे हैं? ये मैं पीछ-पीछे नहीं कह रहा, ये मैं पहले भी बोल चुका हूं. 

World Cup 2022: हार के बाद फफक कर रोए कप्तान रोहित शर्मा, वीडियो देख भर आएगा दिल

उन्होंने आगे कहा, "आपने टीम बनानी है, और आप साथ नहीं रहते. कोच भी न्यूजीलैंड नहीं जा रहे. रोहित शर्मा ने इस साल कितनी सीरीज खेली? “घर का एक ही बुजुर्ग होना चाहिए, 7 बुजुर्ग तो भी दिक्कत है." आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट के एक ही बड़ा मुकाबला जीता था जिसमें उन्होंने पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबला में हराया था. उसके बाद साउथ अफ्रीका से टीम को हार झेलनी पड़ी थी और बांग्लादेश ने भी भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुलाई की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement