Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL Series में हार्दिक पंड्या बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान, ट्रेलर आ गया पिक्चर बाकी है

Hardik Pandya India Captain: हार्दिक पंड्या ही भारतीय क्रिकेट टीम के अगले कप्तान होने वाले हैं. ऐसा धीरे-धीरे साबित होने लगा है.

IND vs SL Series में हार्दिक पंड्या बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान, ट्रेलर आ गया पिक्चर बाकी है

Hardik Pandya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज को 2-0 से जीतकर साल का अंत अच्छा किया है. अगले साल की शुरुआत में भारत को अपना पहला मैच श्रीलंका से खेलना है. भारत के दौरे पर आ रही श्रीलंका की टीम तीन टी-20 और तीन वनडे मैच खेलेगी. कहा जा रहा है कि 3 जनवरी से शुरू हो रही टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या करेंगे. रोहित शर्मा के चोटिल होने और टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद के एल राहुल ने टेस्ट मैचों में भारतीय टीम की अगुवाई की. अब चर्चा यह भी है कि आने वाले समय में रोहित शर्मा की कप्तानी भी जा सकती है. ऐसी चर्चाओं का कारण है कि टीम बांग्लादेश में वनडे सीरीज हार चुकी है. टी-20 वर्ल्डकप में भी टीम का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता है.

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल हुए रोहित शर्मा के अंगूठे की चोट अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है. इसी बीच टी-20 सीरीज के लिए ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स का एक प्रोमो सामने आया है. खास बात यह है कि इस प्रोमो को हार्दिक पंड्या ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस प्रोमो में सिर्फ हार्दिक पंड्या ही दिखे हैं इसलिए चर्चाएं तेज हो गई हैं कि इस सीरीज में टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या ही करेंगे.

यह भी पढे़ं- दिल्ली कैपिटल्स ने इस बॉलर की बदल दी जिंदगी, करोड़ों की सैलरी से कराएगा मां का इलाज

हार्दिक पंड्या ही है इंडिया के फ्यूचर कैप्टन?
इस वीडियो में हार्दिक पंड्या कहते भी हैं कि वह अपनी अगुवाई में श्रीलंका को जीतने नहीं देगे. अपने ट्वीट में हार्दिक पंड्या ने लिखा है, "जंगल भी हमारा और राज भी हमारा. मास्टर कार्ड इंडिया श्रीलंका सीरीज में भारतीय टीम एशिया की चैंपियन टीम का मुकाबला करने के लिए तैयार है. 3 जनवरी से लाइव ऐक्शन को मिस न करें."

यह भी पढे़ं- अश्विन के विजयी शॉट पर वायरल हो रहा केएल राहुल और विराट कोहली का जश्न, देखें वीडियो

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टेस्ट में टीम की कप्तानी करने वाले के एल राहुल का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है. टी-20 और वनडे में वह भारतीय टीम के उप-कप्तान हैं लेकिन अब चर्चा है कि उन्हें टीम से ड्रॉप किया जा सकता है. ऐसी स्थिति में कप्तानी का जिम्मा हार्दिक पंड्या पर ही आएगा. इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की अगुवाई हार्दिक पंड्या ने ही की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement