Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT vs KKR: कोलकाता के खिलाफ मैच से बाहर हुए हार्दिक पंड्या, अब राशिद खान संभालेंगे टीम की कमान

Indian Premier League 2023: हार्दिक पंड्या की तबियत खराब होने की वजह से आज के मैच में राशिद खान गुजरात टाइटंस की कमान संभाल रहे हैं.

GT vs KKR: कोलकाता के खिलाफ मैच से बाहर हुए हार्दिक पंड्या, अब राशिद खान संभालेंगे टीम की कमान

ipl 2023 gt vs kkr hardik pandya not playing gujarat titans vs kolkata knight riders match updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) से हो रहा है. गुजरात की टीम ने अपने दोनों मैच जीते हैं और अंक तालिका (IPL Points Table) में तीसरे स्थान पर मौजूद है तो कोलकाता नाइट राइडर्स अपने दो में एक मैच जीत सकी है और पहले मुकाबले में उन्हें हार मिली है. वह अंक तालिका में छठे स्थान पर है लेकिन आज के मैच में उनके पास जीत हासिल करने और महत्वपूर्ण दो अंक हासिल करने का शानदार मौका है. टीम के रेगुलर कप्तान हार्दिक पंड्या आज का मैच नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह राशिद खान टीम की कमान संभाल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: IPL 2023 पर सट्टेबाजी का साया, दुबई में बैठा मास्टरमांइड भारत में चला रहा नेटवर्क, 25 सट्टेबाज अरेस्ट  

हार्दिक पंड्या की तबियत ठीक नहीं है. इस बात की जानकारी टॉस के समय खुद राशिद खान ने ही दी. टॉस जीतने के बाद राशिद खान ने कहा, "हम पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे, ये पिच एक ताजा विकेट की तरह लग रही है, उम्मीद है कि हम एक अच्छा टोटल खड़ा कर सकें और उसका बचाव कर सकें. हार्दिक पंड्या आज नहीं खेल रहे हैं, वह बस थोड़े अस्वस्थ हैं. उनको लेकर टीम किसी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहती. एक टीम के तौर पर हम अच्छी क्रिकेट खेलने की कोशिश करेंगे. हम अच्छी बल्लेबाजी करना चाहेंगे और बोर्ड पर रन लगाना चाहेंगे. टीम में सिर्फ एक बदलाव हुआ है. हार्दिक की विजय शंकर खेल रहे हैं. 

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग 11

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान (कप्तान), मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ और यश दयाल.

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग 11

रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), एन जगदीसन, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, सुयश शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement