Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Vs England Test: पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, घर में सीरीज हारने के बाद बदइंतजामी की खुली पोल 

Pak Vs Eng Multan Test: पाकिस्तान की बेइज्जती का सिलसिला थम नहीं रहा है. पहले इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज में हराया और अब बदइंतजामी की पोल भी खुल गई है.

Pakistan Vs England Test: पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, घर में सीरीज हारने के बाद बदइंतजामी की खुली पोल 

Pak Vs Eng Multan Test Match Highlights 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुल्तान टेस्ट में पाकिस्तान को 26 रनों से हराकर इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली है. टेस्ट सीरीज (Pakistan Vs England Test Series) हारने के साथ ही मुल्तान स्टेडियम में बदइंतजामी की भी आलोचना हो रही है. स्थानीय दर्शकों ने ही स्टेडियम में गंदगी और बदइंतजामी का मजाक उड़ाया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद फैंस पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. 

Multan Stadium में गंदगी का वीडियो वायरल 
मुल्तान स्टेडियम (Pak Vs Eng) में गंदगी का आलम यह था कि एक ओर कूड़े का ढेर था जिसे हटाए बिना ही मैच शुरू कर दिया गया. स्टेडियम की आगे की सीटों पर चिड़ियों की बीट पड़ी थी जिसकी कोई सफाई नहीं करवाई गई थी. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया यूजर्स हर ओर पसरी गंदगी को लेकर पाक क्रिकेट बोर्ड का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. कुछ लोग तो इसे पाकिस्तान के लिए इंटरनेशनल बेइज्जती तक बता रहे हैं. कुछ भारतीय यूजर्स भारत के शानदार क्रिकेट स्टेडियम की तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: चटगांव में बांग्लादेश का बुखार उतारेगी टीम इंडिया, रिकॉर्ड भी देते हैं गवाही

पाकिस्तान में बदइंतजामी पहले भी कई बार हो चुकी है
ऐसा नहीं है कि पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड की बदइंतजामी का यह पहला मामला हो. इससे पहले भी कई बार पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती हो चुकी है. इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड कप से ठीक पहले जब 7 टी20 मैचों की सीरीज खेलने आई थी तब भी पाकिस्तान की खूब फजीहत हुई थी. दौरे के कप्तान मोईन अली ने खाने की आलोचना करते हुए कहा था कि लाहौर में खाने-पीने का इंतजाम बेहतर नहीं था. बताया जा रहा है कि इसी वजह से इस दौरे पर इंग्लिश टीम अपने साथ कुक लेकर आई है. 

यह भी पढ़ें: हार से बौखलाए पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बेन स्टोक्स से नहीं मिलाया हाथ, वीडियो देख फैंस लगा रहे क्लास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement