Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma ने कहा था- मैच के बाद शार्दुल ठाकुर को सबक सिखाऊंगा, जानें इनसाइड स्टोरी

Shardul Thakur से मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा काफी नाराज हो गए थे और उस वक्त उन्होंने अजिंक्य रहाणे से कहा था कि मैच के बाद मैं उसको सबक सिखाऊंगा.

Rohit Sharma ने कहा था- मैच के बाद शार्दुल ठाकुर को सबक सिखाऊंगा, जानें इनसाइड स्टोरी

फाइल फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने टीम इंडिया में अपनी मजबूत जगह बनाई है. उनके प्रदर्शन की वजह से ही उन्हें लॉर्ड शार्दुल ठाकुर भी कहा जाता है. हालांकि, एक मैच के बाद शार्दुल से मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा खासे नाराज थे और उन्होंने सीनियर प्लेयर रहाणे से कहा था कि मैच खत्म होने के बाद वह उनकी क्लास लेंगे.

Gaba Test के दौरान की है घटना
पिछले साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया (AUS vs IND) के खिलाफ गाबा टेस्ट (Gabba Test) में टीम इंडिया को मिली जीत में शार्दुल ने अहम योगदान दिया था, उन्होंने मुकाबले की पहली पारी में भारत के लिए शानदार फिफ्टी लगाई थी. भारतीय टीम दूसरी पारी में जीत के करीब पहुंच चुकी थी. शार्दुल क्रीज पर बल्लेबाजी करने उतरे तो टीम को जीत के लिए 10 रनों की जरूरत थी. 

शार्दुल को क्रीज पर जाते समय रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा था कि तुम्हारे लिए हीरो बनने का मौका है. शार्दुल ने भी सिर हिलाकर अपनी सहमति दी थी. हालांकि, मैच फिनिश होने से पहले ही बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट होकर लौटे थे. युवा खिलाड़ी के इस शॉट से रोहित शर्मा खासे नाराज हुए थे.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने खरीदी महिलाओं की क्रिकेट टीम, नाम रखा केकेआर से मिलता-जुलता 

Anjikya Rahane से रोहित ने जताई थी नाराजगी 
हाल में ही रिलीज हुई बंदों में था दम डॉक्यूमेंट्री में इस बारे में रविचंद्रन अश्विन ने कहा, 'शार्दुल बैटिंग के लिए जा रहा था उस वक्त रोहित ने उन्हें कहा था कि तुमको मैच फिनिश करके लौटना है. शायद शार्दुल ने सोचा कि रवि भाई ने कहा था, धोनी हिट्स एंड विन द वर्ल्ड कप. शार्दुल के दिमाग में यही चल रहा था और बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गया था.'

उस टेस्ट की कप्तानी अजिंक्य रहाणे कर रहे थे. उन्होंने बताया कि रोहित मेरे बगल में बैठा था उसने कहा कि मैच खत्म होने दो और हमें जीत जाने दो. फिर मैं उसे सबक सिखाता हूं. रहाणे कहते हैं कि मैंने कहा कि भूल जाओ और हम मैच खत्म होने का इंतजार करते हैं. बाद में इस पर बात करेंगे.'

यह भी पढ़ें: Dinesh Karthik ने तोड़ दिया धोनी का रिकॉर्ड, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी

Rishabh Pant के चौके से जीती थी टीम इंडिया 
अंत में ऋषभ पंत के चौके से भारत ने मैच को 3 विकेट से अपने नाम कर लिया था. गाबा के मैदान पर 32 साल बाद ऑस्ट्रेलिया को किसी टीम से हार मिली। इस जीत के साथ ही भारत ने 4 मैच की सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement