Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सचिन ने लगाए ऐसे करारे शॉट, देखने वाले देखते रह गए, जानें 'भगवान' ने क्यों उठाया बल्ला

Sachin Tendulkar Video: 'क्रिकेट के भगवान' ने एक के बाद एक खेले ऐसे कमाल के शॉट कि देखने वाले देखते रह गए उनका क्लास, आखिर क्यों सचिन ने अचानक से खेलना शुरू किया क्रिकेट, जानिए

सचिन ने लगाए ऐसे करारे शॉट, देखने वाले देखते रह गए, जानें 'भगवान' ने क्यों उठाया बल्ला

सचिन तेंदुलकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर एक्शन मोड में हैं. लंबे समय बाद सचिन ने एक बार फिर बल्ला थामा है और एक के बाद एक लगातार अपने वही फेवरेट क्लासिक शॉट लगाए हैं. सचिन ने जो शॉट खेले, उन्हें देखने के बाद एक बार फिर से उस दौर की याद आ गई है, जिसे हम 'द मास्टर ब्लास्टर एरा' के नाम से जानते थे. सचिन आज भी पुराने वाले सचिन के जैसे ही खेल रहे हैं. 

आखिर क्यों सचिन ने पकड़ा बैट

आप सोच रहे होंगे कि सचिन तो कब के रिटायर हो चुके हैं, फिर अब अचानक उन्होंने फिर से क्रिकेट खेलना क्यों शुरू कर दिया. तो इसका जवाब छिपा है नेशनल स्पोर्ट्स डे में. आज नेशनल स्पोर्ट्स डे और इसी वजह से सचिन ने फिर से बैट उठाया है. उन्होंने कुछ ही समय पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लगातार एक के बाद एक अपने फेवरेट शॉट लगाते दिख रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए सचिन ने लिखा, '#NationalSportsDay है और मैं कैसे वो स्पोर्ट नहीं खेलता जिससे मैं इतना प्यार करता हूं, जिसके लिए मेरा जीवन समर्पित है.'

सचिन को बल्ला घुमाते देख खुश हुए फैंस

सचिन को इस तरह बैटिंग करते देख दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं. लोग कह रहे हैं कि सचिन का बैट फ्लो आज भी पहले जैसा ही है. कोई उनके ऑन ड्राइव की तारीफ कर रहा है, तो कोई उनका स्ट्रेट ड्राइव बस देखता ही रह गया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'बॉस इस बंदे को आज भी खिलाओ वही क्लास रहेगा बंदे का. फॉर्म टेंपरेरी है और क्लास पर्मानेंट है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि सच में बाप तो बाप ही होता है.

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement