Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jay Shah के बयान से खिसियाए शाहिद अफरीदी, रमीज राजा पहले ही निकाल चुके हैं खीझ

Asia Cup 2023 के वेन्यू को लेकर विवाद हो गया है जिस पर जय शाह ने कहा था कि भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी.

Jay Shah के बयान से खिसियाए शाहिद अफरीदी, रमीज राजा पहले ही निकाल चुके हैं खीझ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच द्विपक्षीय सीरीज हुए बरसों हो गए हैं और अब ये दोनों केवल आईसीसी (ICC) और एशिया कप (Asia Cup 2023) के मुकाबले ही खेलते हैं. एशिया कप 2023 के वेन्यू को लेकर एक बार फिर भारत-पाकिस्तान के बीच विवाद हो गया. बीसीसीआई (BCCI) सेकेट्री जय शाह ने मुखरता से कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के मैच न्यूट्रल वेन्यू पर ही खेलेगी. इस बयान पर पूर्व पाक गेंदबाज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) खीझ सामने आई है और उन्होंने इसे शाह के अनुभव में कमी बताई है. 

जय शाह के बयान के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ पीसीबी बौखलाया हुआ है. अब इस मामले में पूर्व पाक गेंदबाज शाहिद अफरीदी ने जय शाह के बयान पर आपत्ति जताई है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "जब पिछले 12 महीनों में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच अच्छा दोस्ताना व्यव्हार स्थापित हो गया है, जिसने 2 देशों के लिए फील-गुड फैक्टर पैदा किया है, तो BCCI सचिव ने T20 वर्ल्ड कप मैच की पूर्व संध्या पर यह बयान क्यों दिया? ये भारत में क्रिकेट प्रशासन के अनुभव की कमी को दर्शाता है. 

Asia Cup 2023: एशिया कप में खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया, पाक क्रिकेट बोर्ड को करारा झटका 

क्या बोले थे जय शाह

बीसीसीआई सचिव चुने जाने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह ने आक्रामक बयान दिया था. उन्होंने कहा था, "एशिया कप 2023 न्यूट्रल वेन्यू पर खेला जाएगा. सरकार हमारी टीम के पाकिस्तान जाने की अनुमति पर फैसला करती है या नहीं, इस पर हम कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. 2023 एशिया कप के लिए यह तय किया गया है कि टूर्नामेंट एक न्यूट्रल वेन्यू पर आयोजित किया जाएगा."

WC 2022: मैच के दौरान सिर के बल स्टेडियम से गिरा बच्चा, वीडियो में देखें उसके बाद क्या हुआ 

भड़का हुआ है पाकिस्तान 

जय शाह के बयान के बाद पाकिस्तान भड़का हुआ है. इस मुद्दे पर अब पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा के हवाले से यह खबर सामने आई थी कि पाकिस्तान भारत में होने वाले विश्व कप से पीछे हट सकता है. इस मुद्दे पर बड़ा टकराव बना हुआ है और अब इस मुद्दे पर शाहिद अफरीदी ने जय शाह के अनुभव पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement