Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shane Warne Birth Anniversary: शेन वॉर्न की जयंती पर एक्स वाइफ का इमोशनल वीडियो, नम हो जाएंगी आंखें

Shane Warne Birthday: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न की आज जयंती है. बर्थडे पर परिवार और फैंस उन्हें अपने अंदाज में याद कर रहे हैं.

Shane Warne Birth Anniversary: शेन वॉर्न की जयंती पर एक्स वाइफ का इमोशनल वीडियो, नम हो जाएंगी आंखें

Shane Warne Birtday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस साल दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वॉर्न का निधन थाईलैंड में हो गया था. 13 सितंबर का दिन उनके फैंस और परिवार के लिए बहुत भावुक करने वाला है क्योंकि आज वॉर्न का जन्मदिन है. इस मौके पर उनके परिवार, पूर्व पत्नी और फैंस के साथ पूर्व क्रिकेटर भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वॉर्न की पूर्व पत्नी सिमोन कॉल्हेन ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों की जिंदगी के खूबसूरत लम्हे हैं. फैंस वीडियो मैसेज देखकर इमोशनल हो रहे हैं. 

पूर्व पत्नी ने बच्चों के साथ का वीडियो शेयर किया 
सिमोन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन दोनों की जिंदगी के अनमोल पल हैं. वीडियो में देखकर आपको पता चल जाएगा कि वॉर्न अपने बच्चों से काफी अटैच थे और जिंदगी को भरपूर तरीके से जीते थे. इस वीडियो के साथ उन्होंने मैसेज में लिखा है, 'स्वर्ग में जन्मदिन मुबारक हो शेन. हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं.'

दिवंगत क्रिकेटर की बेटी और बेटे ने भी उनके लिए बर्थडे मैसेज लिखा है. पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी शेन वॉर्न को याद करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की कप्तानी में ही राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के पहले सीजन में खिताब जीता था. 

यह भी पढ़े: वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया सीरीज में खेलेंगे शमी, अर्शदीप को रेस्ट, जानें क्या है इस टीम चयन के पीछे की सोच

फैंस भी बर्थडे पर दिवंगत खिलाड़ी को कर रहे याद 
शेन वॉर्न क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी मैदान से दूर नहीं रहे थे. पहले कुछ साल तक वह आईपीएल से जुड़े हुए थे जबकि वह क्रिकेट कमेंटेटर और एक्सपर्ट के तौर पर कई शो करते थे. उनकी गेंदबाजी का यह कमाल था कि सिर्फ ऑस्ट्रेलिया नहीं बल्कि भारत और दूसरे देशों में भी उनके फैंस बड़ी संख्या में थे. 

वॉर्न मूल रूप से मेलबर्न के थे और जब वह देश में होते थे तो ज्यादातर वक्त मेलबर्न के अपने घर में ही बिताते थे. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भी आज उनके जन्मदिन के मौके पर बड़ी संख्या में फैंस फूल लेकर श्रद्धांजलि के लिए पहुंचे थे. 

यह भी पढ़े: मोहम्मद शमी को टीम में नहीं रखने से हैरान हैं पूर्व कप्तान, हर्षल पटेल पर भी कही बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement