Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vinesh Phogat Hospitalized: विनेश फोगाट की तबीयत बिगड़ी, गोल्ड मेडल मैच से पहले अयोग्य होने की खबर सुनते ही हुईं बेहोश

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल मैच से पहले अयोग्य घोषित किए जाने के बाद विनेश फोगाट की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें अस्पताल में भर्ता कराया गया है.

Latest News
Vinesh Phogat Hospitalized: विनेश फोगाट की तबीयत बिगड़ी, गोल्ड मेडल मैच से पहले अयोग्य होने की खबर सुनते ही हुईं बेहोश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    पेरिस ओलंपिक में मेडल का सपना टूटने के बाद विनेश फोगाट को गहरा सदमा लगा है. गोल्ड मेडल मैच से पहले डिस्क्वालिफाई (अयोग्य) होने की खबर सुनते ही विनेश बेहोश हो गईं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, पानी की कमी के कारण विनेश की तबीयत बिगड़ी है. वह अभी ओलंपिक गांव के पॉलीक्लिनिक में हैं. उन्हें IV फ्लूइड देने की सिफारिश की गई है.


    ये भी पढ़ें: विनेश फोगाट ने जान के खतरे के बावजूद मेडल के लिए घटाया था वजन, लेकिन... 


    विनेश फोगाट हेल्थ अपडेट

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनेश फोगाट की तबीयत ज्यादा चिंताजनक नहीं है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. विनेश ओलंपिक विलेज के पॉलीक्लिनिक में अब आराम कर रही हैं.

    विनेश को नहीं मिलेगा कोई मेडल

    विनेश ने मंगलवार को 50 किग्रा फ्रीस्टाइल इवेंट के पहले राउंड में डिफेंडिग चैंपियन और दुनिया की नंबर-1 रेसलर युई सुसाकी को पटखनी दी थी. इसके बाद उन्होंने क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल जीतते हुए गोल्ड मेडल मैच का टिकट कटाया था. हालांकि आज उनका वजन 100 ग्राम ज्यादा पाया गया और वह पेरिस ओलंपिक से बाहर हो गईं. विनेश को अब कोई मेडल नहीं मिलेगा. भारत के पास इस फैसले के खिलाफ अपील करने का कोई विकल्प भी नहीं है. 

    विनेश के बाहर होने पर पीएम मोदी ने जताया दुख

    विनेश फोगाट को फाइनल से पहले अयोग्य घोषित किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख जताया है. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा, "विनेश आप चैंपियंस की चैंपियन हो. आप भारत के लोगों के लिए गर्व और प्रेरणा हैं. आज का झटका दुख देता है. काश, मैं शब्दों में उस निराशा को व्यक्त कर पाता जो मैं अनुभव कर रहा हूं. मैं जानता हूं कि आप चुनौतियों का डटकर मुकाबला करेंगी, ऐसा आपका स्वभाव रहा है. मजबूत होकर वापस आओ. हम सब आपके साथ हैं."

    ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement
    Advertisement