Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप आयोजन का सुनकर बहुत खुश थे विराट कोहली, खुद खोला राज़ 

Virat Kohli World Cup: विराट कोहली वर्ल्ड कप 2022 में लगातार शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप की खबर से खुश थे.

Virat Kohli T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप आयोजन का सुनकर बहुत खुश थे विराट कोहली, खुद खोला राज़ 

virat kohli 2022 world cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में विराट कोहली दनादन रन बना रहे हैं. उनके प्रदर्शन से टीम इंडिया के फैंस काफी खुश हैं और सबको उम्मीद है कि कोहली (Virat Kohli) इस बार वर्ल्ड कप जिताने में बड़ी भूमिका निभाएंगे. इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान ने खुद ही राज खोल दिया है कि उनके बल्ले से ऑस्ट्रेलिया में दनादन रन कैसे बन रहे हैं. ए़डिलेड में बुधवार को उन्होंने नाबाद 64 रनों की पारी खेली है. एडिलेड ग्राउंड कोहली का पसंदीदा ग्राउंड है. अब उन्होंने अपनी शानदार फॉर्म का सीक्रेट भी बता दिया है. 

Virat Kohli ने बताया ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप के आयोजन से क्यों खुश थे 
विराट कोहली ने एक मीडिया ग्रुप से बात करते हुए बताया कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप आयोजन की जानकारी सुनकर खुशी हुई थी. कोहली ने कहा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में खेलना अब घर में खेलने के जैसा ही लगता है. पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, 'मैं यह जानकर काफी खुश था कि टी20 विश्व कप 2022 का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहा है. मैं यहां के ज्यादातर ग्राउंड्स से परिचित हूं और मुझे पता है कि यहां अच्छे शॉट्स लगाने का मौका मिलता है.' इस वर्ल्ड कप में कोहली शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने 4 मैच में 220 रन बनाए हैं. उनका एवरेज 220 का है और स्ट्राइक रेट 144.73 है. 

यह भी पढे़ं: टीम इंडिया के जीतने के बाद फिर उठी चीटिंग की बात, देखें सोशल मीडिया पर हो रही क्या-क्या बातें

एडिलेड मैदान पर गरजता है कोहली का बल्ला 
ऑस्ट्रेलिया का एडिलेड का मैदान विराट कोहली के लिए काफी लकी रहा है. इस मैदान पर उनके बल्ले से दनादन रन बरसते हैं. एडिलेड के इस ग्राउंड पर कोहली ने तीनों फॉर्मेट में खूब रन बनाए हैं. उन्होंने वनडे, टेस्ट और टी20 में कुल 14 पारियों में अब तक 904 रन बनाए हैं. यह मैदान उन्हें कितना पसंद है इससे समझ सकते हैं कि यहां पर उनका औसत 75.34 का रहा है. एडिलेड ग्राउंड पर उन्होंने 5 शतक और 3 अर्धशतक भी लगाए हैं. बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ भी उन्होंने नाबाद 64 रनों की पारी खेली थी. 

यह भी पढे़ं: विराट कोहली का बल्लेबाजी औसत देख नहीं होगा आंखों पर यकीन, गेंदबाज रहें सावधान 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement