Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 में कोरोना की एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स का एक मेंबर कोविड पॉजिटिव 

IPL के दौरान COVID का खतरा बढ़ गया है.

Latest News
IPL 2022 में कोरोना की एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स का एक मेंबर कोविड पॉजिटिव 

दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला आरसीबी से 16 अप्रैल को होगा. 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के बायो बबल में कोरोना की एंट्री हो गई है. दिल्ली कैपिटल्स के एक सदस्य के कोविड पॉजिटिव होने की खबर है. आईपीएल की ओर से जारी बयान के अनुसार, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व फिजियो और वर्तमान में दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. बयान में कहा गया है कि डीसी के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट इस समय मेडिकल टीम की कड़ी निगरानी में हैं. 

बढ़ा कोविड का खतरा 
धीरे-धीरे मामले बढ़ने के साथ दो महीने तक चलने वाले आईपीएल के दौरान COVID का खतरा बढ़ गया है. पिछले साल बायो बबल ब्रेक होने के बाद कोविड के कई मामले सामने आए थे. जिसके बाद दूसरे चरण को यूएई शिफ्ट कर दिया गया था. सवाल यह भी है कि कड़े कोविड प्रोटोकॉल और बायो बबल के बाद पैट्रिक कोविड पॉजिटिव कैसे हो गए. 

जो रूट के बाद कौन बन सकता है England का कप्तान? ये चार खिलाड़ी दावेदार 

हालांकि इस बार कोविड के खतरे के चलते BCCI सिर्फ महाराष्ट्र के स्टेडियमों में ही मैच आयोजित कर रहा है. फिलहाल प्ले-ऑफ के वेन्यू तय नहीं किए गए हैं लेकिन जिस तरह से कोविड मामले बढ़ रहे हैं आईपीएल पर खतरा बढ़ सकता है. दिल्ली कैपिटल्स का अगला मैच आरसीबी से 16 अप्रैल को है. ऐसे में इस बात पर चर्चा शुरू हो गई है कि कहीं इस मैच पर संकट का कोई बादल तो नहीं है. 

इंग्लैंड के कप्तान Joe Root ने दिया इस्तीफा, जानिए वजह  

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement