Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फुटबॉलर Cristiano Ronaldo के नवजात बेटे का निधन, डिलिवरी के दौरान तोड़ा दम

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 18 अप्रैल की देर रात सोशल मीडिया पर नवजात बेटे के निधन की जानकारी दी है.

Latest News
फुटबॉलर Cristiano Ronaldo के नवजात बेटे का निधन, डिलिवरी के दौरान तोड़ा दम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर फुटबॉलर Cristiano Ronaldo के नवजात बेटे का निधन हो गया है. रोनाल्डो की पत्नी Georgina Rodriguez ने 18 अप्रैल के दिन जुड़वा बच्चों को जन्म दिया लेकिन डिलीवरी के वक्त उनके एक बेटे का निधन हो गया है. रोनाल्डो और उनका परिवार इस बुरी खबर से बहुत सदमें में है. रोनाल्डो ने यह जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 18 अप्रैल की देर रात सोशल मीडिया पर नवजात बेटे के निधन की जानकारी दी है. रोनाल्डो ने ट्वीट करते हुए लिखा,' बड़े ही दुख के साथ हमें ये सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है. यह एक माता पिता के लिए सबसे बड़ा दुख है. हमारी बेटी का जन्म ही हमें ताकत दे रहा है और इस दुख को झेलने की शक्ति दे रहा है. हम सभी डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने हमारा साथ दिया. इस घटना से हम पूरी तरह हताश हैं और सभी से अपील करते हैं कि निजता का ख्याल रखा जाए. हमारा बेटा हमारा फरिश्ता था हम उसे हमेशा प्यार करेंगे.' 

37 साल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जार्जिना रोड्रिगेज की एक बेटी हैं जिनका नाम अलाना मार्टिना हैं. इसके अलावा उनके दो जुड़वा बच्चे ईवा और मातेओ हैं. वहीं, उनके बेटे क्रिस्टियानो जूनियर उनकी पहली पार्टनर के बेटे हैं. आपको बता दें कि रोनाल्डो और जॉर्जिना ने अक्टूबर में कहा था कि वह जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं. दोनों ने अस्पताल से तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी थी. इन्हीं में से एक बेटे का निधन हो गया है. 

ये भी पढ़ें:

1- Anju Bobby George एक किडनी से इस खिलाड़ी ने जीत ली दुनिया

2- WC मैच से पहले महिला टीम को नहीं मिला था नाश्ता, समोसे से किया गुजारा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement