Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: Mumbai Indians की लगातार पांचवीं हार, कप्तान रोहित शर्मा ने दिया यह बयान

इस हार के बाद आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की चुनौती बढ़ गई है.

Latest News
IPL 2022: Mumbai Indians की लगातार पांचवीं हार, कप्तान रोहित शर्मा ने दिया यह बयान

कप्तान रोहित शर्मा ने हार के कारण बताए हैं. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (MI) को लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल 2022 के 23वें मैच में पंजाब किंग्स ने एमआई को करारी शिकस्त दी. पंजाब किंग्स ने एमआई को 12 रनों से हार थमा दी. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 198 रन बनाए. 

जवाब में मुंबई की टीम 186 रनों पर ढेर हो गई. मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस ने 25 गेंदों में 49, सूर्यकुमार यादव ने 30 गेंदों में 43 और तिलक वर्मा ने 20 गेंदों में 36 रन की पारी खेली. कप्तान रोहित ने 17 गेंदों में 28 रन बनाए लेकिन वह टीम को जीत के मुहाने पर लाने में नाकाम साबित हुए. 

लड़की ने लिखा- आरसीबी को IPL ट्रॉफी नहीं, तब तक शादी नहीं...अमित मिश्रा के कमेंट ने लूटी महफिल 

रन रेट बरकरार नहीं रख पाए 
एमआई की करारी हार पर कप्तान रोहित शर्मा ने मैच प्रजेंटेशन में कहा, मुझे लगता है कि हमने खेल बहुत अच्छा गेम खेला. अपनी बल्लेबाजी से हम पिछले छोर के काफी करीब आ गए. मैच में कुछ महत्वपूर्ण रनआउट हुए लेकिन ऐसा होता है. एक समय हम रन रेट के साथ-साथ आगे बढ़ रहे थे लेकिन अंत में हम इसे बरकरार नहीं रख पाए. 

पंजाब किंग्स को श्रेय 
एमआई के कप्तान ने कहा, किंग्स ने पिछले छोर पर जिस तरह से गेंदबाजी की उसका श्रेय उन्हें जाता है. बल्लेबाजी क्रम बदलने पर उन्होंने कहा कि यदि आप नहीं जीत रहे हैं तो आपको एक टीम के रूप में एक बल्लेबाजी समूह के रूप में सफल होने का तरीका खोजने का प्रयास करना होगा. 

इसलिए हम डिफरेंट आइडिया और प्रॉसेस को खोजने की कोशिश कर रहे हैं. यह इस समय काम नहीं कर रहा है लेकिन मैं लोगों से कुछ भी नहीं लेना चाहता. हमने काफी अच्छा संघर्ष किया. हमने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन विपक्ष ने शानदार गेंदबाजी की और उन्होंने गेम जीत लिया. 

हम अच्छा गेम नहीं खेल रहे हैं
कप्तान रोहित ने कहा, इसे आसान भाषा में कहूं तो हम पिछले कुछ समय से अच्छा क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं और इसलिए हम हार रहे हैं. किंग्स ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की और हमारे गेंदबाजों पर दबाव बनाया. शुरुआत में 90-100 रन की साझेदारी की लेकिन मुझे लगा कि उस पिच पर 190+ का पीछा किया जा सकता था क्योंकि वह पिच बल्लेबाजी करने के लिए वास्तव में अच्छी थी. हमें बस वापस जाना होगा और देखना होगा कि हम एक टीम के रूप में क्या करते हैं. 

4. 6. 6. 6. 6: IPL 2022 में 18 साल के बेबी एबी ने राहुल चाहर का धुआं उड़ाया, देखें Video
 

ओडियन स्मिथ की शानदार गेंदबाजी 
पंजाब किंग्स की ओर से ओडियन स्मिथ ने 3 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट चटकाए वहीं कगिसो रबाडा को 4 ओवर में 2 विकेट मिले. पंजाब किंग्स की ओर से शिखर धवन ने 70 रनों की शानदार पारी खेली. मयंक अग्रवाल ने 52 और जितेश शर्मा ने 15 गेंदों में 30 रन बनाए. 

मुश्किल में मुंबई इंडियंस
इस हार के बाद मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2022 में बने रहना चुनौतीपूर्ण हो गया है. MI को शेष 9 मैचों में से 8 में जीत की दरकार होगी. प्ले-ऑफ़ के दावेदारों में से 16 अंक हासिल करने होंगे क्योंकि 12 अंकों से वह प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएंगे. यदि वे कम से कम 14 अंक तक पहुंचने में विफल रहते हैं तो MI का प्लेऑफ़ बर्थ से चूकना निश्चित है. 

यह भी पढ़ें: IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement