Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: रिकी पोंटिंग ने क्यों कहा Rishabh Pant को भारत का अगला कप्तान? 

Ponting ने रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के बीच समानता की बात की है.

Latest News
IPL 2022: रिकी पोंटिंग ने क्यों कहा Rishabh Pant को भारत का अगला कप्तान? 

रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत को बताया भारत का अगला कप्तान 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के दूसरे मुकाबले में डीसी की टीम ने रोमांचक जीत दर्ज की. एक समय लग रहा था कि मुंबई इंडियंस इस मैच को आसानी से निकाल ले जाएगी लेकिन दिल्ली के बल्लेबाजों ने कहर बरपाते हुए मुंबई के जबड़े से यह मैच निकाल लिया. इस जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के युवा कप्तान ऋषभ पंत की चर्चा हो रही है. 

ऋषभ पंत ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है. महज 24 साल की उम्र में पंत ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. उन्होंने पिछले दिनों अपनी फॉर्म में वापसी की है और हर कोई आईपीएल में उनकी कप्तानी देखने के लिए उत्सुक है. 

MI vs DC: अक्षर पटेल और ललित यादव के तूफान में उड़े MI के गेंदबाज, DC की धमाकेदार जीत

रोहित और ऋषभ में समानता
इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत को भारत का अगला कप्तान बताया है. पोंटिंग ने रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के बीच समानता की बात की है. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वे दोनों काफी समान हैं. जब रोहित ने मुंबई में कप्तानी संभाली तो वह काफी युवा थे और उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की. वह शायद लगभग 23-24 साल के थे. पंत की उम्र भी अब यही है. 

CSK vs KKR: पहले मैच में करारी हार के बाद सीएसके के कप्तान Ravindra Jadeja ने दिया यह बयान 

वह रोज आगे बढ़ रहे हैं
पोंटिंग ने कहा, मुझे पता है कि वे नेतृत्व और कप्तानी के बारे में छोटी-छोटी बातें साझा करते हैं. उन्होंने कहा, ऋषभ की यात्रा रोहित शर्मा के समान होने का अवसर है. एक सफल फ्रेंचाइजी के युवा कप्तान के रूप में कार्य करना और रोज आगे बढ़ना...उम्मीद है कि ऋषभ को उसी तरह की सफलता मिल सकती है जो रोहित को मुंबई इंडियंस के लिए मिली है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऋषभ पंत को टीम का उपकप्तान बनाया गया था. कई क्रिकेट दिग्गज उन्हें भारत के अगले कप्तान के तौर पर देख रहे हैं. 

RCB vs PBKS: ओडियन स्मिथ और शाहरुख खान की तूफानी पारी ने पलटा पासा, पंजाब किंग्स ने 19वें ओवर में जीता मैच 

पोंटिंग ने आगे कहा, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि आने वाले वर्षों में ऋषभ के अंतरराष्ट्रीय कप्तान बनने की पूरी संभावना है. ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा, उन्हें नेतृत्व के बारे में बहुत अच्छी समझ है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement