Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs NED: Naseem Shah और Haris Rauf ने पर्थ में बरपाई कहर, T20 World Cup में पाकिस्तान की हुई वापसी

PAK vs NED T20 WC 2022 Super 12: नीदरलैंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 91 रन ही बना पाई थी. पाकिस्तान ने 4 विकेट खोकर मैच जीत लिया.

Latest News
PAK vs NED: Naseem Shah और Haris Rauf ने पर्थ में बरपाई कहर, T20 World Cup में पाकिस्तान की हुई वापसी

PAK vs NED T20 World Cup 2022 Super 12

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रविवार को पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में आखिरकार अपनी पहली जीत हासिल कर ही ली. पर्थ में खेले गए सुपर 12 के इस मुकाबले में उन्होंने नीदरलैंड्स (PAK vs NED) को 6 विकेट से हराया. नीदरलैंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 91 रन बनाए थे. जवाब में पाकिस्तान ने 14वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. बाबर आजम (Babar Azam) इस मैच में फिर से असफल रहे और 4 रन बनाकर रन आउट हो गए. पाकिस्तान को इससे पहले भारत और जिम्बाब्वे से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. अब उन्हें बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका से मुकाबला करना है और एक भी हार उन्हें सेमीफाइनल (World Cup 2022 Semifinal) की रेस से बाहर कर देगी. 

पाकिस्तान का तो पता नहीं पर Shaheen Afridi का खुल गया है खाता, नीदरलैंड्स की रही बड़ी कृपा

नीदरलैंड्स के कप्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. डट टीम की शुरुआत खराब रही और तीसरे ओवर में ही स्टेफन मायबर्ग को आउट कर शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान को पहली सफलता दिला दी. इसके बाद हारिस रऊफ की गेंद ने बास डे लीडे को चोटिल कर दिया जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. टॉम कूपर और मैक्स ओडाउड को शादाब खान ने पवेलियन की राह दिखा दी.  26 के स्कोर पर तीन विकेट गिर जाने के बाद कॉलिन एकरमैन और स्कॉट इडवर्ड्स ने थोडा संयम दिखाया और पिच पर जमने की कोशिश की.  61 के स्कोर पर एकरमैन के आउट होने के बाद लगातार विकेट गिरते रहे और 20 ओवर में नीदरलैंड्स 9 विकेट खोकर सिर्फ 91 रन बना सकी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement