Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्क्रीनिंग पर इमोशनल हो गए Pravin Tambe, श्रेयस अय्यर बोले-रोना आ गया, देखें Video

प्रवीण तांबे ने 41 की उम्र में आईपीएल डेब्यू किया था.

Latest News
स्क्रीनिंग पर इमोशनल हो गए Pravin Tambe, श्रेयस अय्यर बोले-रोना आ गया, देखें Video

प्रवीण तांबे ने 41 की उम्र में आईपीएल डेब्यू किया था. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रेयस तलपड़े अभिनीत बॉलीवुड फिल्म 'कौन प्रवीण तांबे' (Kaun Pravin Tambe) शुक्रवार को रिलीज की गई. इस फिल्म की स्क्रीनिंग कोलकाता नाइट राइडर्स के टीम मेंबर्स के लिए रखी गई. ​फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद केकेआर के कोच प्रवीण तांबे काफी इमोशनल हो गए. इसके बाद जब उन्हें स्पीच देने के लिए कहा ​गया तो उन्होंने कहा, सपने देखना कभी मत छोड़ो, सपने सच होते हैं. 

केकेआर के टीम मेंबर्स भी इस फिल्म को देखने के बाद इमोशनल नजर आए. कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा, हम कई दिनों से एक्साइटेड थे कि कब हमें यह मूवी देखने को मिलेगी. अंत में 'पीटी दा' की इमोशनल स्पीच सुनकर रोना आ गया. 

क्रिकेट ड्रामा फिल्म
फिल्म क्रिकेट पर बेस्ड है. इसमें 41 साल की उम्र में आईपीएल डेब्यू करने वाले प्रवीण तांबे की जर्नी दिखाई गई है. केकेआर के मौजूदा कोच प्रवीण तांबे ने तमाम बाधाओं को पार करते हुए 2013 में राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल डेब्यू किया और 2014 में केकेआर के खिलाफ हैट्रिक लेकर चौंका दिया था. 

फिल्म रिलीज होने के बाद ट्विटर पर 'कौन प्रवीण तांबे' लगातार ट्रेंड कर रहा है. आरसीबी के खिलाफ एक रोमांचक थ्रिलर हारने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स को पंजाब किंग्स के मैच से पहले इंस्पिरेशन की जरूरत थी और जब खुद प्रवीण तांबे मौजूद हों तो उनसे बेहतर प्रेरणा कौन दे सकता है. फिल्म खत्म होने के बाद प्रवीण की इमोशनल स्पीच ने टीम मेंबर्स को भी इमोशनल कर दिया. 

सपने वाकई सच होते हैं 
तालियों की गड़गड़ाहट के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग पूरी हुई तो तांबे ने कहा, सपनों को कभी मत छोड़ो, सपने सच होते हैं. प्रवीण ने कहा, यह मूवी देखकर लोगों को पता चलेगा कि मैं 41 की उम्र में क्रिकेट खेला हूं. उससे पहले मैंने क्या किया था मेरी जर्नी कैसी रही है. इसे जानने का मौका मिलेगा. सबके मन में यह ख्याल जरूर आएगा कि सपने वाकई सच होते हैं. फिल्म का प्रीमियर 1 अप्रैल को Disney+ Hotstar पर हुआ है. 

कोलकाता नाइट राइडर्स को शुक्रवार को सीएसके के खिलाफ एक जीत और आरसीबी के खिलाफ दूसरा मैच हारने के बाद पंजाब किंग्स के खिलाफ वापसी की उम्मीद होगी. 

KKR Full Squad 2022 :

आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर, पैट कमिंस, नितीश राणा, शिवम मावी, शेल्डन जैक्सन, अजिंक्य रहाणे, रिंकू सिंह, अनुकुल रॉय, रसिख डार, चमिका करुणारत्ने , बाबा इंद्रजीत, अशोक शर्मा, प्रथम सिंह, अभिजीत तोमर, सैम बिलिंग्स, एरोन फिंच (एलेक्स हेल्स रिप्लेसमेंट), रमेश कुमार, मोहम्मद नबी, अमन खान, उमेश यादव. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement