Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़की ने लिखा- आरसीबी को IPL ट्रॉफी नहीं, तब तक शादी नहीं...अमित मिश्रा के कमेंट ने लूटी महफिल 

आरसीबी और सीएसके के बीच खेले गए मैच के दौरान देखने आरसीबी फैन ने कैमरामैन का ध्यान खींच लिया.

Latest News
लड़की ने लिखा- आरसीबी को IPL ट्रॉफी नहीं, तब तक शादी नहीं...अमित मिश्रा के कमेंट ने लूटी महफिल 

आरसीबी फैन के पोस्टर पर अमित मिश्रा ने मजेदार कमेंट किया है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने भले ही एक भी आईपीएल टाइटल नहीं जीता है लेकिन इसकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. आरसीबी के डाई हार्ड फैंस का आलम यह है कि वह अपनी पसंदीदा फ्रेंचाइजी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. ये फैन मैच के दौरान अपना प्रजेंस​ दिखाने से पीछे नहीं हटते. 

कुछ ऐसा ही नजारा आरसीबी और सीएसके के बीच खेले गए आईपीएल के 22वें मैच के दौरान देखने को मिला. हुआ यूं ​कि कैमरामैन ने दर्शक दीर्घा में बैठी एक लड़की को कैप्चर किया जिसके हाथ में लगे पोस्टर में लिखा था- जब तक आरसीबी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत जाती तब तक शादी नहीं करूंगी. 

लाइव शो में Harbhajan Singh ने किया धोनी पर तंज, वर्ल्ड कप 2011 के क्रेडिट पर उठाए सवाल
 

इस पर दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व खिलाड़ी अमित मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, मैं वाकई इस लड़की के पेरेंट्स के बारे में चिंतित हूं. दरअसल, अमित शायद कहना चाह रहे थे कि आरसीबी के लिए आईपीएल टाइटल की जीत काफी दूर है. इसलिए मैं चिंतित हूं कि इस लड़की की शादी का क्या होगा? अमित के इस कमेंट ने सोशल मी​डिया की सुर्खियां बटोर ली हैं. 

Retired Out पर रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले... 
 

अनसोल्ड रहे हैं अमित मिश्रा 
पूर्व भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में अनसोल्ड रह गए थे. वह लीग के इतिहास में सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं. वह विकेट लेने वालों की सूची में नंबर 3 पर आते हैं. हालांकि इस बार नीलामी में उन्हें किसी भी फ्रेंचाइजी ने लेने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा हैट्रिक लेने वाले लेग स्पिनर के नाम आईपीएल में 150 से ज्यादा विकेट हैं. आईपीएल 2020 में चोट की वजह से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा था. 2021 के चार मैचों में उन्होंने 6 विकेट चटकाए थे. 

यह भी पढ़ें: IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement