Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs IND: शॉर्ट लेग पर Rassie ने पकड़ा अद्भुत कैच, देखें Video

विहारी ने 53 गेंदों में महज 20 रन बनाए. उनका आउट होना चर्चा का विषय बन गया.

Latest News
SA vs IND: शॉर्ट लेग पर Rassie ने पकड़ा अद्भुत कैच, देखें Video

hanuma vihari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जोहांसबर्ग में इंडिया साउथ अफ्रीका के बीच शुरू हुए दूसरे टेस्ट के पहले दिन भारतीय टीम 202 रन पर पवेलियन लौट गई. कप्तान केएल राहुल और रविचंद्रन अश्विन के अलावा ज्यादातर बल्लेबाज फ्लॉप रहे. केएल ने 50 रन बनाए तो वहीं अश्विन ने 46 रनों का योगदान दिया. इस मैच में विराट कोहली के स्थान पर हनुमा विहारी को टीम में जगह दी गई लेकिन वह भी बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहे.

विहारी ने 53 गेंदों में महज 20 रन बनाए. उनका आउट होना चर्चा का विषय बन गया. दरअसल, 39 वें ओवर में कहर बरपा रहे कागिसो रबाडा को रोकना मुश्किल हो रहा था. आलम ये था कि साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के आगे बल्लेबाज मैदान पर टिकने तक के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे थे.

रबाडा ने जैसे ही इस ओवर की चौथी गेंद डाली उन्होंने विहारी ने इसे रोकना चाहा लेकिन गेंद बल्ले से टकराते हुए शॉर्ट लेग की ओर उड़ गई. इधर लगे फील्डर रेसी वेन डेर डूसेन ने बाएं हाथ से इतना शानदार कैच लपका कि क्रिकेटप्रेमियों की आंखें फटी की फटी रह गईं. रेसी के इस अद्भुत कैच की सराहना हो रही है. कैच पकड़े जाने के बाद हनुमा विहारी चकरा गए. वह रबाडा और रेसी का जश्न देखकर उनकी ओर घूरने लगे. उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है.

बहरहाल, भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के बाद पहले दिन का खेल खत्म होने तक मोहम्मद शमी ने भारत को बड़ी सफलता दिला दी है. शमी ने एडेन मारक्रम को 7 रन पर एलबीडब्ल्यू कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. साउथ अफ्रीका का पहले दिन 35 रन पर एक विकेट गिर चुका है. टीम 167 रन पीछे चल रही है. देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे दिन मैच क्या रुख लेता है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement