Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhoni से तूफानी गेंदबाज की मुलाकात का खुलासा, बताई एमएस से मिली बड़ी सीख

दहानी ने कहा, मुझे MS Dhoni के स्तर को समझने में बहुत समय लगेगा.

Latest News
Dhoni से तूफानी गेंदबाज की मुलाकात का खुलासा, बताई एमएस से मिली बड़ी सीख

ms dhoni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के बीच टी 20 वर्ल्ड कप के मुकाबले के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भारतीय खिलाड़ियों के साथ देखा गया. पाकिस्तान की जीत के बाद विराट कोहली की मोहम्मद रिजवान को गले लगाने की तस्वीर वायरल हो गई वहीं टीम इंडिया के मेंटर एमएस धोनी और एक उभरते पाकिस्तान के तेज गेंदबाज के बीच बातचीत चर्चा का विषय बन गई. 

क्रिकेट के मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों से मिलकर पाकिस्तान के कई युवा खिलाड़ी मुरीद हो गए. उनमें से एक रहे 23 साल के शाहनवाज दहानी. दहानी ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात का खुलासा किया है. 

दहानी ने क्रिकेट पाकिस्तान से कहा, मुझे महेंद्र सिंह धोनी के स्तर को समझने में बहुत समय लगेगा. उनसे मिलना एक सपना सच होने जैसा था और मैं उस पल को नहीं भूल सकता. उनके शब्द काफी वेल्यूएबल थे. उन्होंने मुझे जीवन के बारे में बताया. इसे कैसे जीना है और बड़ों का सम्मान करना सिखाया. उन्होंने कहा कि क्रिकेट में अच्छे और बुरे दिन होंगे लेकिन आपको इसे गले लगाना होगा और उस खेल के प्रति समर्पित रहना होगा जिसे आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. 

Mirabai Chanu ने सिंगापुर में जीता गोल्ड, बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए किया क्वालीफाई 

23 वर्षीय दहानी ने पाकिस्तान के लिए दो टी20 मैच खेले हैं और वर्तमान में पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तान्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. दहानी न्यूजीलैंड के महान शेन बॉन्ड को अपना आदर्श मानते हुए बड़े हुए हैं लेकिन उनका वर्तमान सपना इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर से मिलना है.

IND vs SL: श्रीलंका को बड़ा झटका, T20 और टेस्ट सीरीज से बाहर हुए स्टार खिलाड़ी 

दहानी ने कहा, मैं न्यूजीलैंड के शेन बॉन्ड फॉलो करता था और उनकी तरह तेज गति से तेज गेंदबाज बनना चाहता था लेकिन उनके रिटायरमेंट के बाद मैंने इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर को फॉलो करना शुरू कर दिया और मेरी इच्छा उनसे जल्द ही मिलने की है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement