Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sourav Ganguly ने मनाया भारत की जीत का जश्न, हॉस्पिटल ने दिया ये अपडेट

49 वर्षीय गांगुली को सोमवार रात 'मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी' दी गई थी.

Latest News
Sourav Ganguly  ने मनाया भारत की जीत का जश्न, हॉस्पिटल ने दिया ये अपडेट

sourav ganguli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली तीन दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हुए थे. अब उनकी हालत स्थिर है. गांगुली का इलाज कर रहे अस्पताल ने गुरुवार को उनकी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया. हॉस्पिटल ने कहा, तीसरे दिन सौरव गांगुली स्थिर हैं और कमरे की हवा में 99 प्रतिशत ऑक्सीजन सेचुरेशन मेंटेन कर रहे हैं.

वुडलैंड्स अस्पताल के एमडी और सीईओ डॉ रूपाली बसु ने एक बयान में कहा, वह कल रात अच्छी तरह सोए, नाश्ता और दोपहर का भोजन किया. 49 वर्षीय गांगुली को सोमवार रात 'मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी' दी गई थी. बयान में आगे कहा गया, मेडिकल बोर्ड उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए है.

गांगुली को इस साल की शुरुआत में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था और  हृदय संबंधी समस्याओं के बाद उनकी आपातकालीन एंजियोप्लास्टी की गई थी. उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली ने भी इस साल की शुरुआत में COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था.

टीम इंडिया की जीत पर प्रफुल्ल्ति गांगुली
सौरव गांगुली ने सेंचुरियन टेस्ट में भारत की जीत का जश्न मनाते हुए ट्विटर अपनी भावनाएं जाहिर कीं. उन्होंने लिखा, टीम इंडिया की शानदार जीत. मैं इस परिणाम से बिल्कुल भी हैरान नहीं था. इस सीरीज में भारत को हराना काफी मुश्किल काम होने वाला है दक्षिण अफ्रीका को अपनी क्षमता से परे खेलना होगा. सबको नए साल की शुभकामनाएं. गांगुली का आरटी-पीसीआर परीक्षण सकारात्मक आने के बाद एहतियात के तौर पर सोमवार रात को शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement