Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: 150 KPH की रफ्तार से फेंकी गेंद तो गदगद हुए Ravi Shastri, बताया टीम इंडिया का भविष्य

उमरान की गेंद पडिक्कल समझ पाते इससे पहले ही यह गिल्लियां उड़ाकर बाहर निकल गई.

Latest News
IPL 2022: 150 KPH की रफ्तार से फेंकी गेंद तो गदगद हुए Ravi Shastri, बताया टीम इंडिया का भविष्य

उमरान मलिक की शानदार गेंदबाजी ने सुर्खियां बटोर ली हैं. 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल के मंच से भारत का भविष्य निकल रहा है. सन राइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के पांचवें मुकाबले में 22 साल के गेंदबाज की तूफानी बॉलिंग ने क्रिकेटप्रेमियों को मुरीद बना लिया. सन राइजर्स के गेंदबाज उमरान मलिक ने देवदत्त पडिक्कल को जिस अंदाज में बोल्ड किया उसे देख क्रिकेटप्रेमियों ने दांतों तले अंगुली दबा ली. 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी गई यह गेंद पडिक्कल समझ पाते इससे पहले ही यह गिल्लियां उड़ाकर बाहर निकल गई. उमरान ने अनुभवी बल्लेबाज जोस बटलर को भी 35 रन पर आउट किया. उन्होंने 4 ओवर में 39 रन देकर 2 विकेट चटकाए. 

T20 में की टेस्ट जैसी गेंदबाजी, प्रसिद्ध कृष्णा ने बता दिया IPL 2022 में जीत का फॉर्मूला

सन राइजर्स ने किया रिटेन 
उमरान की घातक गेंदबाजी से भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री मुरीद हो गए. उन्होंने कहा कि वह उमरान मलिक की गति और रवैये से बेहद प्रभावित हैं. उन्होंने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद का यह तेज गेंदबाज भारत के लिए जल्द ही खेलेगा. 22 साल के तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2021 में SRH के लिए खेलते हुए अपने पहले सीज़न में प्रभावित किया था. उन्हें कप्तान केन विलियमसन और ऑलराउंडर अब्दुल समद के साथ 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया है. 

यह भारत का खिलाड़ी है 
रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, मुझे उसका रवैया पसंद है. यह लड़का सीख सकता है. इसके पास वास्तविक गति है अगर वह सही जगह पर हिट करता है तो वह कई बल्लेबाजों को परेशान कर सकता है. यह उसे ठीक से संभालने के बारे में है. वह आपको मिल गया है उसे सही संदेश दें. जिस तरह से आप उसके साथ संवाद करते हैं वह बहुत महत्वपूर्ण होगा. इसमें कोई शक नहीं है कि उसमें शाननदार क्षमता है. यह भारत का खिलाड़ी है. 

IPl से हटे खिलाड़ी तो मिलेगी सजा! BCCI लेने जा रहा है बड़ा निर्णय

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement