Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Apple AirPods Pro Gen-2 launched: यहां पढ़ें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस 

Apple AirPods Pro Gen 2: नए AirPods Pro Gen 2 की घोषणा Apple ने अपने 'फ़ार आउट' लॉन्च इवेंट में की थी. यहां पर इसके फीचर्स की जानकारी ली जा सकती है.

Apple AirPods Pro Gen-2 launched: यहां पढ़ें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः  एप्पल ने आईफोन 14 सीरीज़, नई ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 और ऐप्पल वॉच अल्ट्रा के साथ अपने 'फार आउट' लॉन्च इवेंट में नया एयरपॉड्स प्रो 2022 लॉन्च किया है. नए AirPods Pro Gen-2 का लंबे समय से इंतजार हो रहा था. इस बार यह नए फीचर्स और बेहतर नॉयज कैंसिलेशन सहित अपने साथ और भी काफी कुछ लेकर आया है.  आइए आपको भी Apple AirPods Pro Gen 2 की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं. 

Apple AirPods Pro Gen-2 (2022): नया क्या है?
नए AirPods Pro 2022 में अभी भी सिलिकॉन टिप्स हैं और अब एक एडिशनल एक्स्ट्रा स्माॅल ईयर-टिप साइज के साथ आया है, हालांकि आपको अभी भी स्टेम डिजाइन मिलेगा. एप्पल ने मीडिया प्लेबैक के लिए टच कंट्रोल और वॉल्यूम एडजस्टमेंट के लिए स्लाइड-कंट्रोल को थ्रो कर दिया है. अब यूजर्स अपने ईयरबड्स पर साधारण स्वाइप के साथ वॉल्यूम बदल सकते हैं. 

ईयरबड्स H2 चिप द्वारा संचालित होते हैं जो मूल AirPods Pro की तुलना में दोगुने नॉयज कैंसिलेशन करने जैसी नई सुविधाओं को सक्षम करता है.  एक नया लो-डिटोर्शन  ऑडियो ड्राइवर भी है और जिसे Apple कस्टम एम्पलीफायर कहता है, कंपनी का दावा है कि यूजर्स को सभी फ्रिक्वेंसी में बेहतर साउंड देग. 

Apple ने लांच किए सबसे महंगे iPhone, जानें प्रो, प्रो मैक्स समेत सभी फोन की कीमत और उनके फीचर्स 

ट्रांसपेरेंसी मोड के अलावा, जो यूजर्स को संगीत का आनंद लेते हुए अपने आसपास की दुनिया से अवगत कराता है, एक नया एडेप्टिव ट्रांसपेरेंसी मोड फीचर को और बेहतर बनाता है और ऐप्पल का दावा है कि नए एयरपॉड्स प्रो पासिंग व्हीकल सायरन, कंस्ट्रक्शन टूल्स और लाउड स्पीकर जैसी आवाज़ों को बेहतर ढंग से बाहर निकाल सकते हैं. .

पर्सनलाइज्ड स्पाशियल ऑडियो AirPods Pro Gen 2 यूजर्स को किसी भी समर्थित iPhone पर TrueDepth कैमरे का उपयोग करने की अनुमति देता है ताकि वे अपने सिर के साइज और शेप के लिए पर्सनलाइज्ड स्पाशियल ऑडियो का आनंद ले सकें. अन्य विशेषताओं में ऐप्पल डिवाइस के साथ इंस्टेंट पेयरिंग, सिरी के लिए स्टेम-कंट्रोल और विस्तारित बैटरी लाइफ शामिल हैं, जो एप्पल के वादे नए एयरपॉड्स प्रो पर 30 घंटे तक सक्रिय नॉयज कैंसिलेशन के साथ पूर्ण चार्ज पर चलेगा.

Apple ने लॉन्च किया  Watch SE2, पुराने वर्जन के मुकाबले कम है कीमत, यहां पढ़ें खास फीचर्स 

नया चार्जिंग केस लाइटनिंग पोर्ट के साथ है, लेकिन अब इसे AppleWatch चार्जर, मैगसेफ़ चार्जर या लाइटनिंग केबल के अलावा क्यूई-प्रमाणित चार्जिंग मैट द्वारा भी चार्ज किया जा सकता है. चार्जिंग केस भी स्वेट और वाटर रेसिस्टेंट है और एक बिल्ट-इन स्पीकर के साथ आता है ताकि इसे खो जाने पर लोकेट किया जा सके. AirPods Pro Gen 2 (2022) की कीमत 26,900 रुपये है और यह 9 सितंबर से ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध होगा और स्टोर की उपलब्धता 23 सितंबर से शुरू होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement