Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फ्री में लेने हैं Netflix और Amazon Prime के मजे तो फटाफट कर लें ये काम

इस ऑफर के तहत आपको Amazon Prime का एक साल का और Netflix (Mobile Plan) का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल जाएगा.

फ्री में लेने हैं Netflix और Amazon Prime के मजे तो फटाफट कर लें ये काम

Netflix and Amazon Prime

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज के समय में हम में से ज्यादातर लोग सिनेमा हॉल के बजाय OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. इसके लिए हमें हर महीने इन OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन चार्ज देना पड़ता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा बेहतरीन तरीका बताने जा रहे हैं जिससे न सिर्फ आप ये हर महीने का सब्सक्रिप्शन चार्ज देने से बच जाएंगे बल्कि महीने भर फ्री इंटरनेट, कॉलिंग और एसएमएस का भी मजा ले सकेंगे. दरअसल इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको Jio का पोस्टपेड प्लान लेना होगा जिसकी कीमत मात्र 399 रुपये है.

Jio के इस पोस्टपेड प्लान में आपको Amazon Prime और Netflix (Mobile Plan) का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल जाएगा. इससे आप कुल 328 रुपये की बचत कर सकेंगे. इसमें  Amazon Prime का 179 रुपये का मंथली सब्सक्रिप्शन चार्ज और Netflix का 149 रुपये का प्लान शामिल है. इसके साथ ही इस प्लान में आपको JioTV का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इसके साथ आप अनलिमिटेड कॉल, मैसेज और अन्य सुविधाओं का भी लाभ ले सकेंगे.

Jio के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में मिलेंगी ये सुविधाएं

रिलायंस जियो के इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और एक बिल साइकल के लिए 75GB डेटा मिलेगा. इस डेटा के खत्म होने पर 10 रुपये प्रति GB का चार्ज देना होगा. इसके अलावा इसमें 200GB तक के डेटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है. इसके साथ इसमें Netflix(Mobile plan), Amazon Prime (1 साल के लिए), JioTV, JioSecurity और JioCloud का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. अगर आप Jio 5G के एलिजिबल सब्सक्राइबर हैं तो जियो के अनलिमिटेड  5G सर्विस का भी लाभ ले सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः बंपर ऑफर! 11000 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट पर खरीदें 50 मेगापिक्सल वाला 5G स्मार्टफोन

Jio के अन्य पोस्टपेड प्लांस में भी मिलेगा फ्री सब्सक्रिप्शन

कंपनी 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान के अलावा दो अन्य प्लान भी मुहैया करवाती है और उसमें भी आप Netflix(Mobile plan) और Amazon Prime के मुफ्त सब्सक्रिप्शन का लाभ ले सकते हैं. इन प्लांस की कीमत 599 रुपये और 799 रुपये है और ये दोनों फैमिली प्लान हैं जिसमें 599 रुपये वाले प्लान में एक एडिशनल सिम और 799 वाले प्लान में 2 एडिशनल सिम मिलते हैं. इसके साथ ही इन दोनों ही प्लांस में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और डेटा की सुविधा मिलती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement